जो अमेठी में कुछ नहीं कर पाए, वे MP, राजस्थान के लिए क्या करेंगे: शिवराज सिंह चौहान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 3 2018 8:04PM
जो अमेठी में कुछ नहीं कर पाए, वे MP, राजस्थान के लिए क्या करेंगे: शिवराज सिंह चौहान
Image Source: Google

इस दौरान मंच पर राज्यसभा सांसद रामकुमार बैरवा, राजस्थान के पूर्व डीजीपी कन्हैयालाल, देवीलाल धाकड़, पार्टी के जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्षों समेत अन्य नेता उपस्थित थे। पूर्व में आपने बारां जिले की किशनगंज विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया।

रामगंज मंडी। राहुल गांधी के पूरे खानदान ने देश पर राज किया। कई पीढ़ियां गुजर गईं। इतने सालों में जो लोग अमेठी के लिए कुछ नहीं कर पाए, वे मध्यप्रदेश और राजस्थान के लिए क्या करेंगे। यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सोमवार को राजस्थान की रामगंजमंडी विधानसभा के चेचट में भाजपा प्रत्याशी मदन दिलावर के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान मंच पर राज्यसभा सांसद रामकुमार बैरवा, राजस्थान के पूर्व डीजीपी कन्हैयालाल, देवीलाल धाकड़, पार्टी के जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्षों समेत अन्य नेता उपस्थित थे। पूर्व में आपने बारां जिले की किशनगंज विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया। 



मध्यप्रदेश की 7.5 करोड़ जनता की शुभकामनाएं लाया हूं
 
सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि मैं मध्यप्रदेश की धरती से आपके यहां आया हूं और प्रदेश की 7.5 करोड़ जनता की शुभकामनाएं लाया हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस तो अब खुद ही पानीदार नहीं बची है, ऐसे में यदि राजस्थान को कोई पानी देगा, तो वह भाजपा की सरकार ही देगी। यह भाजपा की सरकार का ही दम है कि वह सुरंग बनाकर भी अपने किसानों के लिए पानी पहुंचा सकती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम गरोठ, भानपुरा तक पानी पहुंचा रहे हैं, कोशिश होगी कि राजस्थान को भी पानी मिल जाए। मुख्यमंत्री ने कहा आप विकास को चुनिए, हम हमारी तरफ से जो भी संभव होगा, आप लोगों के लिए करेंगे।  
 


 
सड़क नहीं, बिजली नहीं, तो कांग्रेस को कह दो ‘नहीं’
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग सेवा के लिए राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने पहले कांग्रेस का राज देखा है और अब वसुंधरा राजे जी का राज भी देख लिया। भाजपा की सरकार ने विकास के जितने काम किए, क्या कांग्रेस की सरकार ने किए थे। क्या इतनी सड़कें बनवाई थीं, क्या ऐसी बिजली दी थी......लोगों ने इसका जवाब नहीं में दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब सड़क नहीं, बिजली नहीं, तो कांग्रेस को भी कह दो नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को गड्ढों का, अंधेरे का प्रदेश बना दिया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश और देश की इस बदहाली की गुनहगार कांग्रेस पार्टी है। उनका विकास से कुछ भी लेना देना नहीं है। 



उनकी निष्ठा भारतमाता के प्रति नहीं
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए, वे लोगों को भारतमाता की जय के नारे लगाने से रोकते हैं। कहते हैं सोनिया माता के नारे लगेंगे। भारतमाता या यहां की माटी की प्रति उनकी निष्ठा नहीं है। हमारी निष्ठा भारतमाता के प्रति है, वे इटली माता की पूजा करते हैं। 
 
 
चुनाव बाद इनका पता नहीं चलेगा
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के इन नेताओं ने देश को जाना नहीं, कभी खेत देखे नहीं। राहुल बाबा आते हैं और किसानों की बात करते हैं। उन्हें यह नहीं पता कि धनिया जमीन के ऊपर होता है या नीचे। अभी मध्यप्रदेश में भी आए थे और कह रहे थे कि ये माफ कर देंगे, वो माफ कर देंगे। अभी तो चुनाव हैं, उनसे कह दो कि चंदा मामा ला दो, तो कह देंगे कि सरकार बनाइये दस दिनों में ला देंगे। मध्यप्रदेश आए, तो कहने लगे चित्रकूट में मोबाइल की फैक्ट्री खोलेंगे, जबलपुर में खोलेंगे। मैं पूछता हूं कि भैया कभी अमेठी में खोली क्या। कई पीढ़ियां गुजर गईं, जो अमेठी के लिए नहीं कर पाए, वे राजस्थान, मध्यप्रदेश के लिए क्या करेंगे। चुनाव बाद इनका पता नहीं चलेगा। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video