इमरान की बात को क्यों तवज्जो दें जिन्हें नहीं पता कि मोदी प्रधानमंत्री हैं या राष्ट्रपति: कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 28, 2019   18:13
इमरान की बात को क्यों तवज्जो दें जिन्हें नहीं पता कि मोदी प्रधानमंत्री हैं या राष्ट्रपति: कांग्रेस

झा ने सवाल किया, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के बयान का भारत सरकार के कुछ मंत्री और मीडिया का एक वर्ग प्रचार प्रसार करके किसकी सेवा कर रहे हैं?

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने संयुक्त राष्ट्र में भारत की ओर से पाकिस्तान को दिए गए जवाब के साथ एकजुटता प्रकट करते हुए शनिवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान परनिशाना साधा और कहा कि ऐसे व्यक्ति की बात की तवज्जो देने की जरूरत नहीं है जिसे यह नहीं पता कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं या राष्ट्रपति हैं। 

इसे भी पढ़ें: इमरान खान के विमान में आई तकनीकी खराबी, न्यूयॉर्क में इमरजेंसी लैंडिंग

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव प्रणव झा ने संवाददाताओं से कहा,  हमने कल इमरान का भाषण सुना। इसका जवाब भारत की तरफ से दिया गया। कांग्रेस भारत सरकार के इस जवाब के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा, सवाल यह है कि आप किस व्यक्ति की बात को तवज्जो दे रहे हैं जिनको यह नहीं पता कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं या राष्ट्रपति हैं।   

इसे भी पढ़ें: UN में इमरान ने 10 बार लिया RSS का नाम, भारत और संघ को समानार्थी समझने के लिए सह-सरकार्यवाह ने दी बधाई

झा ने सवाल किया, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के बयान का भारत सरकार के कुछ मंत्री और मीडिया का एक वर्ग प्रचार प्रसार करके किसकी सेवा कर रहे हैं? उन्होंने कहा,  हम आशा करते हैं कि प्रधानमंत्री स्वदेश लौटने के बाद अपनी यात्रा से जुड़ी उपलब्धियों और चुनौतियों से अवगत कराएंगे। इसके बाद कांग्रेस विधिवत जवाब देगी। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।