'FIR में भारत भूषण आशु का नाम नहीं', पंजाब कांग्रेस प्रमुख बोले- पूर्व मंत्री को क्यों किया गया गिरफ्तार ?

Amarinder Singh Warring
ANI Image
कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि एफआईआर में भारत भूषण आशु जी का नाम तक नहीं था। हम यहां पंजाब विजिलेंस ब्यूरो कार्यालय में यह पूछने के लिए आए हैं कि उन्हें गिरफ्तार क्यों किया गया। एजेंसियों का गलत तरीके से इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

लुधियाना। पंजाब विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने लुधियाना की दाना मंडी के खाद्यान्न परिवहन निविदा घोटाले के आरोप में कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री रहे भारत भूषण आशु को गिरफ्तार किया है। भारत भूषण आशु की गिरफ्तारी सोमवार की शाम को उस वक्त हुई जब वो लुधियाना में अपने घर के पास में स्थित एक सैलून में बाल कटवा रहे थे। जिसको लेकर भगवंत मान सरकार पर कांग्रेस हमलवार है। इसी बीच कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का बयान सामने आया।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के पूर्व मंत्री आशु को विजिलेंस ब्यूरो ने किया गिरफ्तार, सैलून में कटवा रहे थे बाल  

अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि एजेंसियों का गलत तरीके से इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि एफआईआर में भारत भूषण आशु जी का नाम तक नहीं था। हम यहां पंजाब विजिलेंस ब्यूरो कार्यालय में यह पूछने के लिए आए हैं कि उन्हें गिरफ्तार क्यों किया गया। एजेंसियों का गलत तरीके से इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: पंजाब में भारत-पाक सीमा पर बरामद हुआ हथियारों का जखीरा, BSF को सीमापार से तस्करी का शक 

सांसद रवनीत सिंह बिट्टू भी रहे मौजूद

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु अपने घर के पास में ही स्थित एक सैलून में बाल कटवा रहे थे। इसी बीच विजिलेंस ब्यूरो की टीम सलून में पहुंच गई और पूर्व मंत्री को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी से पहले विजिलेंस ब्यूरो की टीम के साथ भारत भूषण आशु की बहसबाजी भी हुई। उस वक्त कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू भी मौजूद थे।

अन्य न्यूज़