युवक ने किया नौकरी के लिए अप्लाई तो कंपनी ने कहा- शाहीन बाग में प्रदर्शन करो

why-work-go-to-shaheen-bagh-uae-consultant-tells-job-seeker
नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शनों के बीच एक आश्चर्यचकित करने वाली खबर सामने आई है। आपको बता दें कि केरल के एक युवक ने जब नौकरी की तलाश में एक कम्पनी में आवेदन किया तो उस व्यक्ति को यह कहा गया कि नौकरी के स्थान पर तुम शाहीन बाग में प्रदर्शन करो।

नयी दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शनों के बीच एक आश्चर्यचकित करने वाली खबर सामने आई है। आपको बता दें कि केरल के एक युवक ने जब नौकरी की तलाश में एक कम्पनी में आवेदन किया तो उस व्यक्ति को यह कहा गया कि नौकरी के स्थान पर तुम शाहीन बाग में प्रदर्शन करो। दरअसल, 23 वर्षीय केरल के युवक अब्दुल्ला एसएस ने नौकरी की तलाश में दुबई की एक कम्पनी में आवेदन किया था तो कम्पनी ने मेल में उसे रिप्लाई करते हुए नौकरी की जगह शाहीन बाग में प्रदर्शन करने के लिए कहा।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली की राजनीति में अहम है नंबर 3, क्या शाहीन बाग फेरेगा पानी ?

जिसके बाद अब्दुल्ला एसएस ने रिप्लाई किए गए मेल को सोशल मीडिया पर शेयर किया जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुबई के कंसल्टेंसी फर्म के एक सीनियर अधिकारी ने ईमेल करते हुए लिखा कि मैं सोच रहा था कि आपको नौकरी की क्या जरूरत है ? आप दिल्ली जाओ और वहां शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन में शामिल हो जाओ। रोजाना आपको फ्री में हजार रुपए मिलेंगे। साथ ही आपको फ्री में बिरयानी, चाय, खाना और मिठाइयां भी मिलेंगी।

इसे भी देखें: CAA के खिलाफ शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन जारी, आम लोगों को हो रही परेशानी

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़