आतंकी हमलों के जिम्मेदार लोगों को पाताल से भी खोज निकालेंगे: PM मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 5 2019 9:00AM
आतंकी हमलों के जिम्मेदार लोगों को पाताल से भी खोज निकालेंगे: PM मोदी
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर एक काम पूरा हो जाता है, तो हमारी सरकार सोती नहीं है, बल्कि दूसरे काम के लिए तैयार रहती है।

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि भारत में आतंकवादी हमलों के लिए जिम्मेदार लोग अगर पाताल में भी छिपे होंगे तो वह उन्हें खोज निकालेंगे। मोदी ने विपक्ष से भारत के सशस्त्र बलों की छवि खराब नहीं करने को भी कहा। उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘हमारे विपक्ष के नेता जो कहते हैं, वो आज पाकिस्तान के अखबार में सुर्खियों में आ जाता है।’ पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर भारत के हवाई हमले का परोक्ष जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि अगर एक काम पूरा हो जाता है, तो हमारी सरकार सोती नहीं है, बल्कि दूसरे काम के लिए तैयार रहती है।

इसे भी पढ़ें: कोच्चि को कराची बोल गये मोदी, फिर कहा- इन दिनों दिमाग में पाकिस्तान ही रहता है

उन्होंने कहा कि बड़े और कठोर फैसले लेने हुए तो हम पीछे नहीं रहेंगे। अहमदाबाद सिविल अस्पताल में 2008 में हुए हमले का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि क्या उस वक्त दिल्ली में बैठे लोगों को पाकिस्तान में बैठे लोगों को सबक नहीं सिखाना चाहिए था। पिछले सप्ताह जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संसद में कहा था कि भारतीय पायलट अभिनंदन वर्द्धमान को भारत वापस भेजा जाएगा, इसके कुछ ही मिनट बाद मोदी ने एक कार्यक्रम में कहा था, अभी अभी एक पायलट प्रोजेक्ट पूरा हो गया। अभी वास्तविक करना है। पहले तो अभ्यास था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video