महंगाई हटाओ रैली की तैयारियों पर माकन का महामंथन, बोले- सोई हुई मोदी सरकार को जगाने का करेंगे काम

महंगाई हटाओ रैली की तैयारियों पर माकन का महामंथन, बोले- सोई हुई मोदी सरकार को जगाने का करेंगे काम

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने बताया कि 12 दिसंबर को महंगाई हटाओ महारैली राष्ट्रीय स्तर पर दिल्ली में आयोजित की जा रही है। इसकी तैयारी के सिलसिले में मुख्यमंत्री, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और सभी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने तैयारियों का जायजा लिया।

नयी दिल्ली। राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन मंगलवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय पहुंचे। जहां पर प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने उनका स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर 12 दिसंबर को महंगाई हटाओ महारैली का दिल्ली में आयोजन होगा।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में क्या होगी सचिन पायलट की जिम्मेदारी? अपनी भूमिका को लेकर खुद किया बड़ा खुलासा 

12 दिसंबर को होगी महारैली 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता अजय माकन ने बताया कि 12 दिसंबर को महंगाई हटाओ महारैली राष्ट्रीय स्तर पर दिल्ली में आयोजित की जा रही है। इसकी तैयारी के सिलसिले में मुख्यमंत्री, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और सभी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने तैयारियों का जायजा लिया। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान: भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक अगले माह, अमित शाह आएंगे 

उन्होंने बताया कि राजस्थान से हम बहुत बड़ी तादाद में दिल्ली जाएंगे और महंगाई हटाओं का नारा लगाकर वहां की सोई हुई मोदी सरकार को जगाने का काम करेंगे। गौरतलब है कि देश में रिकॉर्डतोड़ महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के आह्वान पर दिल्ली में 12 दिसंबर को प्रस्तावित "महंगाई हटाओ" महारैली को लेकर अजय माकन ने मुख्यमंत्री गहलोत और प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा की उपस्थिति में बैठक की।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...