दिल्ली में बिना सांसद, विधायक वाली कांग्रेस मांग रही 3 सीट: AAP

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 20 2019 11:25AM
दिल्ली में बिना सांसद, विधायक वाली कांग्रेस  मांग रही 3 सीट: AAP
Image Source: Google

आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि देश के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वाली, शहीद हेमंत करकरे जैसे योद्धाओं की शहादत का अपमान करने वाली पार्टी फिर से सरकार बनाती है तो इसकी ज़िम्मेदार कांग्रेस होगी।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने लोकसभा चुनावों में गठबंधन को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। आम आदमी पार्टी की दिल्ली या किसी राज्य में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत अब तक फाइनल नहीं हो सकी है। दोनों दलों के नेता इसके लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली, हरियाणा और पंजाब की  सीटों पर कांग्रेस से बातचीत चल रही है। मोदी-शाह की जोड़ी को हराने के लिेए हम बातचीच कर रहे है। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: आप के साथ गठबंधन पर राहुल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- केजरीवाल ने यूटर्न लिया

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में बिना सांसद, विधायक के कांग्रेस 3 सीट मांग रही। पंजाब में हमारे 4 सांसद और 20 विधायक हैं और फिर भी हमे एक भी सीट नहीं दे रहे"। गठबंधन में हमारा मक़सद सिर्फ सीटों का बंटवारा नहीं, 18 सीटों पर मोदी-शाह की जोड़ी को नीचे लाने का है। आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि देश के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वाली, शहीद हेमंत करकरे जैसे योद्धाओं की शहादत का अपमान करने वाली पार्टी फिर से सरकार बनाती है तो इसकी ज़िम्मेदार कांग्रेस होगी। 

इसे भी पढ़ें: झाड़ू को मिलेगा हाथ का साथ, दिल्ली में सीटों पर बनेगी बात!



इससे पहले कांग्रेस नेता पीसी चाको ने कहा है था कि आप के साथ गठबंधन की बात समय की बर्बादी लग रहा है। हमारे नेता अब भी इंतजार कर रहे हैं।  हमने शीला दीक्षित को पूर्वी दिल्ली से खड़ा करने का फैसला किया है, लेकिन इस पर अंतिम फैसला पार्टी को लेना है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video