शिवसेना सांसद राहुल शेवाले पर महिला ने लगाया बलात्कार का आरोप

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2022   08:33
शिवसेना सांसद राहुल शेवाले पर महिला ने लगाया बलात्कार का आरोप
ani

शिवसेना के लोकसभा सदस्य राहुल शेवाले पर 26 वर्षीय एक युवती ने बृहस्पतिवार को बलात्कार का आरोप लगाया वहीं सांसद ने इसका खंडन किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि महिला ने मुंबई के साकीनाका थाने में शेवाले के विरुद्ध बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।

मुंबई। शिवसेना के लोकसभा सदस्य राहुल शेवाले पर 26 वर्षीय एक युवती ने बृहस्पतिवार को बलात्कार का आरोप लगाया वहीं सांसद ने इसका खंडन किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि महिला ने मुंबई के साकीनाका थाने में शेवाले के विरुद्ध बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।

इसे भी पढ़ें: पुरुषों का छोटा समूह पशुओं की तरह व्यवहार करता है :ब्रिटिश भारतीय मंत्री

अधिकारी के अनुसार, अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू नहीं की है। शेवाले ने बलात्कार के आरोप का खंडन करते हुए एक बयान जारी किया और कहा कि उनकी राजनीतिक छवि बिगाड़ने के उद्देश्य से साजिश रची गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...