घरेलू विवाद में महिला ने दो बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग, दो की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 18, 2021   16:54
घरेलू विवाद में महिला ने दो बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग, दो की मौत

बिहार के बेगूसराय जिले के परिहारा पुलिस चौकी अंतर्गत बहुआरा गांव में सोमवार सुबह कथित तौर पर घरेलू विवाद को लेकर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ तालाब में छलांग लगा दी।

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले के परिहारा पुलिस चौकी अंतर्गत बहुआरा गांव में सोमवार सुबह कथित तौर पर घरेलू विवाद को लेकर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ तालाब में छलांग लगा दी जिससे महिला और उसकी ढाई वर्षीय पुत्री की मौत हो गई,वहीं छह वर्षीय पुत्र किसी तरह तालाब से सुरक्षित बाहर निकल आया।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश की पार्टी के बागी नितिन अग्रवाल बने यूपी विधानसभा के डेप्‍युटी स्‍पीकर, बीजेपी ने दिया पूरा समर्थन

परिहारा पुलिस चौकी के प्रभारी चंद्र प्रकाश महतो ने बताया कि रंधीर राम की पत्नी सबिता कुमारी (26) तथा ढाई वर्षीय पुत्री की घटना में मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि रंधीर का छह वर्षीय पुत्र तालाब से सुरक्षित बाहर निकल आया। महतो ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।