मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आपस में भिड़े कार्यकर्ता, बीजेपी ने निशाना साधते हुए कसा तंज

Workers clashed in Madhya Pradesh Congress
दिनेश शुक्ल । Feb 18, 2021 9:00PM
इस दौरान वरिष्ठ नेता मंच से ही दोनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझाइश देते रहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ जिसमें दो कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में हाथापाई और गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे है और मंच से नेता उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे है।
भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी में गुरूवार को जमकर हाथापाई हुई। कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ते हुए नज़र आए। दरअसल प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में 20 फरवरी को प्रदेश में आधे दिन के बंद को लेकर बैठक बुलाई गई थी। जिसमें भोपाल जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, भोपाल की पूर्व महापौर विभा पटेल सहित जिला कांग्रेस के कार्यकर्ता एकत्र हुए थे। इस दौरान पूर्व महापौर समर्थक और जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा समर्थक में आपसी कहा सुनी हो गई और दोनों कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। यही नहीं दोनों के बीच जमकर हथापाई हुई।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने किया बंद का आवाहन, कमलनाथ ने की जनता से अपील

इस दौरान वरिष्ठ नेता मंच से ही दोनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझाइश देते रहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ जिसमें दो कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में हाथापाई और गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे है और मंच से नेता उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे है। हालंकि इस घटना के बाद जब कांग्रेस नेताओं से बात की गई तो उन्होंने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया तो वही पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने इस घटना को हलके अंदाज में बया करते हुए कहा कि इतनी बड़ी पार्टी है छोटी मोटी घटनाएं होती रहती है। 

  

इसे भी पढ़ें: सीधी बस दुर्घटना में अभी तक 51 शव बरामद, 3 लोग अभी भी लापता

हालंकि यह पहली बार नहीं जब कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट और गाली गलौज हुई हो। अब से एक महीने पहले ऐसा ही कुछ मंदसौर कांग्रेस कार्यलय में भी देखने को मिला था। यहां किसी बात को लेकर पार्टी के दो गुट आपस में भीड़ गए थे। दोनों गुटों के बीच जमकर गाली-गलौज और मारपीट हुई थी। इस मारपीट में बीच-बचाव करने के दौरान शहर के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष खलील शेख और कांग्रेस नेता सोमिल को काफी चोटे भी लगी थी। वही कांग्रेस में ऐसी घटनाओं को गुटबाजी से जोड़कर देखा जाता है जिसमें एक नेता का गुट दूसरे नेता के गुट से अपने आप को बड़ा बताने की कोशिश करता है। जबकि गुरूवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुई मारपीट और गाली गलौज की घटना के बाद सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कांग्रेस की खिल्ली उड़ाते हुए तंज कसा। 


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़