इंदौर में भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की 30 और 31 को कामकाजी बैठक

इंदौर में भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की 30 और  31 को कामकाजी बैठक

जिसमें संगठन से जुड़े कामों को लेकर नव नियुक्त पदाधिकारियों को बताया जाएगा। इस दौरान नव नियुक्त पदाधिकारियों को उनके दायित्वों और उनके कामों के विषम में बताते हुए आगामी रणनीति पर भी विचार किया जाएगा।

भोपाल। मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों की पहली कामकाजी बैठक 30 एवं 31 जनवरी 2021 को इंदौर में आयोजित की गयी है। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव  विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने बताया कि बैठक 30 जनवरी को सायंकाल प्रारंभ होगी और 31 जनवरी को समाप्त हो जाएगी। जिसमें संगठन से जुड़े कामों को लेकर नवनियुक्त पदाधिकारियों को बताया जाएगा। इस दौरान नवनियुक्त पदाधिकारियों को उनके दायित्वों और उनके कार्यों के विषम में बताते हुए आगामी रणनीति पर भी विचार किया जाएगा। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...