शरद पवार को लेकर पडलकर की टिप्पणी पर बोले चंद्रकांत पाटिल, गलत शब्दों का किया इस्तेमाल

Chandrakant Patil
भाजपा नेता गोपीचंद पडलकर ने आरोप लगाया था कि धनगर (गड़रिया) समुदाय के लिए आरक्षण के मुद्दे पर पवार राजनीति कर रहे हैं।

पुणे। महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनके पार्टी सहकर्मी गोपीचंद पडलकर द्वारा राकांपा अध्यक्ष की आलोचना करने के लिए इस्तेमाल किए गए शब्द हालांकि गलत थे, लेकिन वह शरद पवार का सम्मान करते हैं। विधान पार्षद पडलकर ने बुधवार को कहा था कि पवार ‘‘कोरोना’’ हैं जिससे महाराष्ट्र संक्रमित हो गया है। पडलकर ने आरोप लगाया था कि धनगर (गड़रिया) समुदाय के लिए आरक्षण के मुद्दे पर पवार राजनीति कर रहे हैं। उनके इस बयान की राज्य की शिवसेना नीत सरकार में साझेदार राकांपा ने कड़ी आलोचना की थी। 

इसे भी पढ़ें: गोपीचंड पडलकर के बयान पर बोले फडणवीस, भावनाओं में बहकर पवार के खिलाफ की टिप्पणी 

पाटिल ने कोल्हापुर में संवाददाताओं से कहा कि गोपीचंद पडलकर भाजपा के बुद्धिमान कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि गोपीचंद इतने ‘संवदेनशील’ कार्यकर्ता हैं कि यद्यपि उनके शब्द गलत थे, लेकिन वह पवार साहब के प्रति कोई अनादर नहीं रखते। असल में, वह उनका सम्मान करते हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़