योगी आदित्यनाथ का विवादित ट्वीट, मुस्लिम लीग को बताया वायरस

By अंकित सिंह | Publish Date: Apr 5 2019 10:52AM
योगी आदित्यनाथ का विवादित ट्वीट, मुस्लिम लीग को बताया वायरस
Image Source: Google

योगी ने आगे लिखा, "1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ मिल कर लड़ा था, फिर ये मुस्लिम लीग का वायरस आया और ऐसा फैला कि पूरे देश का ही बंटवारा हो गया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने मुस्लिम लीग पर विवादित ट्वीट किया है। योगी ने लिखा, "मुस्लिम लीग एक वायरस है। एक ऐसा वायरस जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वो बच नहीं सकता और आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है। सोचिये अगर ये जीत गए तो क्या होगा? ये वायरस पूरे देश मे फैल जाएगा।"

 
योगी ने आगे लिखा, "1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ मिल कर लड़ा था, फिर ये मुस्लिम लीग का वायरस आया और ऐसा फैला कि पूरे देश का ही बंटवारा हो गया। आज फिर वही खतरा मंडरा रहा। हरे झण्डे फिर से लहर रहे। कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहिये।
बता दें कि केरल में कांग्रेस का मुस्लिम लीग से गठबंधन है। वायनाड में नामांकन के बाद जब राहुल गाधी ने जब रोड शो किया तो मुस्लिम लीग के कार्यकर्ता भी उसमे शामिल हुए। उन्होंने हरे रंग का वस्त्र पहना हुआ था और हाथ में अपने संगठन का झंडा लिए हुए थे। 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video