CAA के नाम पर भावनाओं को भड़काने वालों पर भड़के योगी, बोले- चचाजान और अब्बाजान के अनुयायियों से कहूंगा...

CAA के नाम पर भावनाओं को भड़काने वालों पर भड़के योगी, बोले- चचाजान और अब्बाजान के अनुयायियों से कहूंगा...

योगी ने कहा कि आजादी के बाद परिवारवादी सोच के लोगों ने, जातिवादी सोच के लोगों ने, वंशवादी सोच के लोगों ने न केवल सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया, बल्कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस क्षेत्र के विकास को भी बाधित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी थी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से विपक्ष पर निशाना साधा है। योगी ने दावा किया कि एक बार फिर से सीएए के नाम पर राज्य में दंगा भड़काने का प्रयास हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे। मैं आज उस व्यक्ति को चेतावनी दूंगा जो यहां पर सीएए के नाम पर फिर से भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है। इसके साथ ही योगी ने कहा कि मैं चाचा जान और अब्बा जान के अनुयायियों से कहूंगा कि अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे तो सरकार शक्ति के साथ निपटना भी जानती है।

योगी ने दावा किया कि हर व्यक्ति जानता है कि ओवैसी समाजवादी पार्टी के एजेंट बनकर प्रदेश में भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही योगी ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा ओवैसी को सपा का एजेंट बताते हुए योगी ने आरोप लगाया कि वह लोगों के भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश अब दंगा नहीं बल्कि दंगा मुक्त प्रदेश के रूप में पहचान बना चुका है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब दंगा और माफियाओं की सरकार नहीं बल्कि माफियाओं पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार है। यहां की जनता विकास और नए भारत के साथ साथ नए उत्तर प्रदेश का संकल्प ले चुकी है। 

इसे भी पढ़ें: पूर्वांचल विकास मॉडल के सहारे पूर्वी यूपी में कमल खिलाने की तैयारी में भाजपा, ये रहा पूरा प्लान

योगी ने कहा कि आजादी के बाद परिवारवादी सोच के लोगों ने, जातिवादी सोच के लोगों ने, वंशवादी सोच के लोगों ने न केवल सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया, बल्कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस क्षेत्र के विकास को भी बाधित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी थी। भाजपा का एक एक कार्यकर्ता कहता था- रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। 5 अगस्त 2020 को प्रधानमंत्री जी ने भव्य राम मंदिर का शिलान्यास कर मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया। उन्होंने कहा कि संकट का साथी जब भाजपा है तो वोट पाने का अधिकारी भी भाजपा है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।