• योगी के मंत्री बोले- राम मंदिर को लेकर कांशीराम के विवादित बयान पर माफी मांगे मायावती

अजय कुमार Jul 22, 2021 12:46

योगी के मंत्री आनंद शुक्ला ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा पर बयान देते हुए कहा कि उन्हें यूपी नहीं देश छोड़ना पड़ेगा। उन्होंने दावा किया कि 1947 में देश बांटने की साजिश के तहत जो मुसलमान देश मे रुक गए, उन्हीं में से एक मुनव्वर राणा भी हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधाते हुए कहा है कि राम मंदिर को लेकर कांशीराम द्वारा दिए गए विवादित बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि माफी मांगने के बाद ही मायावती को अपने लोगों को दर्शन के लिए भेजना चाहिए। आनंद स्वरूप शुक्ला ने आगे कहा कि मायावती दिन में सपने देख रही हैं, जबकि पूरा ब्राह्मण समाज बीजेपी के साथ है। उन्होंने कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर भी हमला बोला। हाल ही में प्रियंका ने यूपी का दौरा किया था। इस पर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी सिर्फ राजनीतिक पर्यटक हैं, वो डेढ़ साल बाद यूपी में बारिश देखने आयी थी। 

इसे भी पढ़ें: बसपा प्रमुख मायावती ने दी ईद की मुबारकबाद, कोरोना नियमों का पालन करने की दी सलाह

योगी के मंत्री आनंद शुक्ला ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा पर बयान देते हुए कहा कि उन्हें यूपी नहीं देश छोड़ना पड़ेगा। उन्होंने दावा किया कि 1947 में देश बांटने की साजिश के तहत जो मुसलमान देश मे रुक गए, उन्हीं में से एक मुनव्वर राणा भी हैं। मंत्री ने कहा कि कि देश को बांटने की साजिश करने वालो को कतई बख्शा नही जाएगा, बल्कि जो भारतीयों के खिलाफ खड़ा होगा वो एनकाउंटर में मारा जाएगा। आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि योगी सरकार ने इस्लामिक माफियाओं को जेल भेजकर उनकी 1200 करोड़ की संपत्ति जब्त कर चुकी है।