पीएम मोदी के आगमन की तैयारियां परखने वाराणसी पहुंचे योगी, जंगमवाड़ी मठ में आयोजित कार्यक्रम में हुए शामिल

पीएम मोदी के आगमन की तैयारियां परखने वाराणसी पहुंचे योगी, जंगमवाड़ी मठ में आयोजित कार्यक्रम में हुए शामिल
ANI

वाराणसी स्थित जंगमवाड़ी मठ में आयोजित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत में अलग-अलग पंथ और समुदाय हैं, परन्तु ये विभाजन के लिए नहीं हैं। ये मंजिल तक पहुंचने के लिए अलग-अलग मार्ग हैं। लक्ष्य सबका एक ही है वसुधैव कुटुंबकम का।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जून में काशी के दौरे पर आने वाले है। पीएम के प्रस्तावित दौरे से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तैयारियों का जायजा लेने के लिए वाराणसी आएंगे। दो दिवसीय प्रवास पर सीएम आज वाराणसी पहुंचे। सर्किट हाउस में कुछ देर रूकने के बाद उन्होंने वाराणसी स्थित जंगमवाड़ी मठ में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने मठ में पूजा अर्चना की और साधुओं से मुलाकात भी की। वाराणसी स्थित जंगमवाड़ी मठ में आयोजित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत में अलग-अलग पंथ और समुदाय हैं, परन्तु ये विभाजन के लिए नहीं हैं। ये मंजिल तक पहुंचने के लिए अलग-अलग मार्ग हैं। लक्ष्य सबका एक ही है वसुधैव कुटुंबकम का।

इसे भी पढ़ें: केशव मौर्य बोले- गोशालाओं में नियमित साफ-सफाई की व्यवस्था की जाए, जनता की समस्याओं का हो त्वरित निदान

इसके बाद योगी कमिश्नरी सभागार में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान पीएम की प्राथमिकता वाली योजनाओं की पड़ताल पर जोर रहने की उम्‍मीद है। माना जा रहा है कि इस बार पीएम के संभावित दौरे को वह अंतिम रूप देंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ समीक्षा बैठक के बाद शाम छह बजे डीएवी पीजी कालेज में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत चौरी- चौरा कांड की 100 वीं वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...