हर भारतीय के लिए NYAY चाहते हैं युवा, समझदारी से वोट करेंगे- राहुल गांधी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 23 2019 11:30AM
हर भारतीय के लिए NYAY चाहते हैं युवा, समझदारी से वोट करेंगे- राहुल गांधी
Image Source: Google

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, आज जनता की परेशानियों को दूर करने का तीसरा क़दम उठाना है। आपका एक वोट देश को प्रगति और बराबरी की तरफ़ ले जायेगा।

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आरंभ होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को उम्मीद जताई कि देश के युवा हर भारतीय के लिए  न्याय  चाहते हैं और ऐसे में वे समझदारी से वोट करेंगे। गांधी ने एक लघु फ़िल्म शेयर करते हुए ट्वीट किया,  पूरे भारत में युवा वोट के लिए निकल रहे हैं। उनमें से कई तो पहली बार वोट कर रहे हैं। उनके हाथों में ही भारत का भविष्य है। मुझे पूरा विश्वास है कि वे हर भारतीय के लिए न्याय चाहते हैं और समझदारी से वोट करेंगे।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: ‘न्याय’ से ‘गरीबी मुक्त’ देशों की कतार में खड़ा होगा भारत: मनमोहन

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, आज जनता की परेशानियों को दूर करने का तीसरा क़दम उठाना है। आपका एक वोट देश को प्रगति और बराबरी की तरफ़ ले जायेगा। उन्होंने कहा, युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिये, किसानों की उन्नति के लिये, छोटे व्यवसायों के लाभ के लिये, वंचितों के अधिकार के लिये, वोट ज़रूर करें।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले, नरेंद्र मोदी को दो भारत नहीं बनाने देंगे





क्योंकि- “अब होगा न्याय।” गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया है कि सरकार बनने पर वह न्यूनतम आय योजना (न्याय) के तहत देश के पांच करोड़ गरीब परिवारों को सालाना 72 हजार रुपये देगी।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video