22 साल के युवक ने 10 साल की मासूम के साथ किया गंदा काम, आरोपी गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 14, 2022   09:10
22 साल के युवक ने 10 साल की मासूम के साथ किया गंदा काम, आरोपी  गिरफ्तार
Prabhasakshi

गुरुग्राम में बच्ची से बलात्कार के मामले में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस के मुताबिक, आरोपी उसी इमारत में रहता है जहां बच्ची का परिवार रहता है। पुलिस ने बताया कि बुधवार की दोपहर जब बच्ची अपने घर में अकेली थी तो आरोपी उसके कमरे में घुसा और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में 10 वर्षीय बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: मंत्री के बेटे के खिलाफ रेप के आरोप: गहलोत सरकार पर भड़के हनुमान बेनीवाल, CBI जांच की मांग की

उन्होंने बताया कि बादशाहपुर थाने में पॉक्सो कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी उसी इमारत में रहता है जहां बच्ची का परिवार रहता है। पुलिस ने बताया कि बुधवार की दोपहर जब बच्ची अपने घर में अकेली थी तो आरोपी उसके कमरे में घुसा और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।