महाराष्ट्र में जारी सियासी खींचतान के बीच केंद्र के खिलाफ युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2019   15:27
महाराष्ट्र में जारी सियासी खींचतान के बीच केंद्र के खिलाफ युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महाराष्ट्र में जिस तरह से सत्ता हथियाने की कोशिश की और महाराष्ट्र में सरकार बनाने की अनुमति दी गई, उससे कई सवाल खड़े होते हैं।

नयी दिल्ली। भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने के कथित ‘‘अवैध और अलोकतांत्रिक’’ तरीके को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ सोमवार को संसद भवन के पास विरोध प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महाराष्ट्र में जिस तरह से सत्ता हथियाने की कोशिश की और महाराष्ट्र में सरकार बनाने की अनुमति दी गई, उससे कई सवाल खड़े होते हैं। यह स्पष्ट है कि नियमों और लोकतांत्रिक मानदंडों का उल्लंघन किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: ये कहना गलत है कि अजित पवार के विद्रोह के पीछे मैं हूं: शरद पवार

उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को कहा कि वह देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ दिलाने के महाराष्ट्र के राज्यपाल के फैसले के खिलाफ शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठबंधन की याचिका पर मंगलवार को सुबह साढ़े दस बजे अपना फैसला सुनाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...