BCCI ने रोहित, ईशांत और दीप्ति को राष्ट्रीय खेल पुरस्कार जीतने पर दी बधाई

BCCI
बीसीसीआई ने इशांत शर्मा और महिला राष्ट्रीय टीम की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा को भी अर्जुन पुरस्कार के लिये चुने जाने पर बधाई दी। बीसीसीआई ने कहा, ‘‘हमारे सबसे सीनियर टेस्ट गेंदबाज इशांत शर्मा को प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार 2020 के लिये बधाई। चैम्पियन बढ़ते रहो।

नयी दिल्ली।भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा को इस साल देश के सबसे बड़े खेल पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न के लिये चुने जाने पर बधाई दी और कहा कि क्रिकेट संस्था को उनकी उपलब्धियों पर गर्व है। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘भारत के सबसे बड़े खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार 2020 के लिये बधाई हो रोहित शर्मा। वह इस पुरस्कार को हासिल करने वाले चौथे भारतीय क्रिकेटर हैं। ’’ इसमें लिखा, ‘‘हमें तुम पर गर्व है ‘हिटमैन’। ’’

इसे भी पढ़ें: खेल रत्न अवॉर्ड पाने वाली पहली महिला हॉकी प्लेयर होंगी रानी रामपाल

बीसीसीआई ने इशांत शर्मा और महिला राष्ट्रीय टीम की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा को भी अर्जुन पुरस्कार के लिये चुने जाने पर बधाई दी। बीसीसीआई ने कहा, ‘‘हमारे सबसे सीनियर टेस्ट गेंदबाज इशांत शर्मा को प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार 2020 के लिये बधाई। चैम्पियन बढ़ते रहो। ‘‘ बोर्ड ने ट्वीट किया, ‘‘हमारी आल राउंडर दीप्ति शर्मा को प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार 2020 के लिये बधाई। आप नयी ऊंचाईयां हासिल करना जारी रखो। ’’ खेल मंत्रालय ने शुक्रवार को 29 अगस्त को दिये जाने वाले खेल पुरस्कारों के लिये पांच खिलाड़ियों को खेल रत्न पुरस्कार दिये जाने की घोषणा की जिसमें रोहित भी शामिल हैं जबकि इशांत और दीप्ति अर्जुन पुरस्कार हासिल करने वाले 27 खिलाड़ियों में शामिल हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़