कोरोना काल में हो रही है क्रिकेट की वापसी, अब दक्षिण अफ्रीका ने शुरू की प्रेक्टिस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   18:51
कोरोना काल में हो रही है क्रिकेट की वापसी, अब दक्षिण अफ्रीका ने शुरू की प्रेक्टिस

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की गुरुवार को बैठक होगी जिसमें क्रिकेट बहाल करने की योजना पर चर्चा की जाएगी। इसमें मुख्य चर्चा पुरुष और महिला राष्ट्रीय टीम की अभ्यास पर वापसी को लेकर होगी। दक्षिण अफ्रीका में कोविड-19 के 1,38,000 से अधिक मामले पाये गये हैं जिनमें से 2,400 से अधिक की मौत हो चुकी है।

जोहानिसबर्ग। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) को अभ्यास शुरू करने के लिये देश के खेल मंत्रालय से मंजूरी मिल गयी है। दक्षिण अफ्रीका में कोरोना वायरस के कारण मार्च से ही क्रिकेट गतिविधियां निलंबित हैं। ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की गुरुवार को बैठक होगी जिसमें क्रिकेट बहाल करने की योजना पर चर्चा की जाएगी। इसमें मुख्य चर्चा पुरुष और महिला राष्ट्रीय टीम की अभ्यास पर वापसी को लेकर होगी। 

इसे भी पढ़ें: इरफान पठान ने बताया रोहित और शिखर की जोड़ी क्यों है आज इतनी सफल

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने पिछले सप्ताह तीन टीमों की प्रदर्शनी प्रतियोगिता को स्थगित कर दिया था क्योंकि उसे अभ्यास या खेलने के लिये मंत्रालय से अनुमति नहीं मिली थी। दक्षिण अफ्रीका में कोविड-19 के 1,38,000 से अधिक मामले पाये गये हैं जिनमें से 2,400 से अधिक की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।