डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ वापसी की खुशी जताई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 23 2019 12:08PM
डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ वापसी की खुशी जताई
Image Source: Google

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने गेंद से छेड़छाड़ के कारण उन्हें आस्ट्रेलियाई साथी स्टीव स्मिथ के साथ एक साल के लिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया था।

नयी दिल्ली। आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर ने कहा कि वह भले ही पिछले इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के लिये नहीं खेले हों लेकिन वह टीम के ग्रुप चैट का हिस्सा थे और उन्हें उत्साह बढ़ाने वाले संदेश मिलते रहे थे। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने गेंद से छेड़छाड़ के कारण उन्हें आस्ट्रेलियाई साथी स्टीव स्मिथ के साथ एक साल के लिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: CSK पहले मैच की आमदनी पुलवामा शहीदों के परिवारों को करेगी अदा

इसके बाद दोनों खिलाड़ी पिछले आईपीएल चरण में नहीं पाये थे लेकिन वे अब 12वें चरण में खेलने के लिये तैयार हैं। वार्नर ने कहा, ‘‘यह बहुत अहम है। यह कैलेंडर में एक टूर्नामेंट ऐसा होता है जिसके लिये मैं हमेशा बेताब रहता हूं। जब मैंने शुरूआत की थी, उसके बाद से कई वर्षों तक मैंने काफी सफलता हासिल की थी।’’ उन्होंने हैदराबाद सनराइजर्स के मेंटोर वीवीएस लक्ष्मण के समर्थन की बात करते हुए कहा, ‘‘मैं टूर्नामेंट में अच्छी शुरूआत के लिये तैयार हूं। लक्ष्मण बहुत ही विनम्र व्यक्ति हैं और वह हमेशा अच्छी चीजें कहते हैं। उन्होंने मुझे जो शब्द कहे थे, वो मेरे लिये बहुत मायने रखते हैं।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप