कोट्रेल के पांच विकेट और हेतमेयर के शतक से जीता वेस्टइंडीज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   15:00
कोट्रेल के पांच विकेट और हेतमेयर के शतक से जीता वेस्टइंडीज

कोट्रेल ने 46 रन देकर पांच विकेट चटकाये जिससे शीर्ष रैंकिंग की मेहमान टीम ने अंतिम छह विकेट 35 रन के अंदर गंवा दिये और वेस्टइंडीज के छह विकेट पर 289 रन के स्कोर का पीछा करते हुए टीम 263 रन पर सिमट गयी।

ब्रिजटाउन। शेल्डन कोट्रेल ने वेस्टइंडीज में शानदार वापसी करते हुए पांच विकेट झटके जिससे घरेलू टीम ने शुक्रवार को बारबाडोस के केनसिंगटन ओवल में दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में इंग्लैंड पर 26 रन की जीत से पांच मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। कोट्रेल ने 46 रन देकर पांच विकेट चटकाये जिससे शीर्ष रैंकिंग की मेहमान टीम ने अंतिम छह विकेट 35 रन के अंदर गंवा दिये और वेस्टइंडीज के छह विकेट पर 289 रन के स्कोर का पीछा करते हुए टीम 263 रन पर सिमट गयी।

इसे भी पढ़ें: वर्ल्ड कप से पाक को बाहर निकालना आसान नहीं, ICC में भारत के पास बहुमत नहीं

सिमरन हेतमेयर के नाबाद 104 रन और सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (50) के अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद छह विकेट पर 289 रन बनाये। इयोन मोर्गन (70) और बेन स्टोक्स (79) के अर्धशतकों से इंग्लैंड की टीम 40वें ओवर तक चार विकेट पर 228 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी। लेकिन अंत में उसने 35 रन के भीतर छह विकेट गंवा दिये। श्रृंखला का तीसरा मैच सोमवार को ग्रेनाडा में खेला जायेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।