टीम इंडिया के चयन पैनल को लेकर हरभजन ने गांगुली से की यह मांग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2019   18:05
टीम इंडिया के चयन पैनल को लेकर हरभजन ने गांगुली से की यह मांग

हरभजन ने तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सदस्य कांग्रेस के शशि थरूर के ट्वीट का भी हवाला दिया। थरूर ने 25 साल के केरल के खिलाड़ी सैमसन को मौका नहीं दिए जाने पर निराशा जताई थी।

नयी दिल्ली। भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को उम्मीद है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली मौजूदा चयन पैनल में ‘बदलाव’ करेंगे और ‘मजबूत लोगों’ को इसमें शामिल करेंगे। हरभजन सिंह हाल में बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका नहीं दिए जाने के बावजूद भारत की टी20 टीम से बाहर किए जाने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। हरभजन ने ट्वीट किया कि मुझे लगता है कि वे उसके धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं। चयन पैनल में बदलाव की जरूरत। मजबूत लोगों की जरूरत उम्मीद करते हैं कि दादा (सौरव गांगुली) जो जरूरी है वह करेंगे।

इसे भी पढ़ें: उमेश यादव ने पिंक बॉल का खोला राज, इस बदलाव से चटकाए थे 8 विकेट

हरभजन ने तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सदस्य कांग्रेस के शशि थरूर के ट्वीट का भी हवाला दिया। थरूर ने 25 साल के केरल के खिलाड़ी सैमसन को मौका नहीं दिए जाने पर निराशा जताई थी। उन्होंने पूछा कि बिना मौका दिए बिना संजू सैमसन को बाहर किए जाने से बेहद निराश हूं। तीन टी20 मैचों में वह पानी लेकर गया और इसके बाद उसे बाहर कर दिया गया। वे उसकी बल्लेबाजी की परीक्षा ले रहे हैं या धैर्य की?

इसे भी पढ़ें: भारत से हार के बाद बांग्लादेश कप्तान मोमिनुल बोले, मानसिक तौर पर होना होगा मजबूत

मौजूदा चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद हैं जिन्हें छह टेस्ट और 17 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय खेलने का अनुभव है। समिति के अन्य सदस्य देवांग गांधी, जतिन परांजपे, सरनदीप सिंह और गगन खोड़ा हैं। सैमसन ने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप में केरल के लिए चार मैचों में 112 रन बनाए। वह अपना एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ खेले थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।