वर्ल्ड कप के दौरान बुमराह भाई से सीखूंगा यॉर्कर: नवदीप सैनी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 18 2019 10:34AM
वर्ल्ड कप के दौरान बुमराह भाई से सीखूंगा यॉर्कर: नवदीप सैनी
Image Source: Google

तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कहा कि हमने आईपीएल में संक्षिप्त बात की थी लेकिन बहुत अधिक बात नहीं हो पायी क्योंकि हम अपनी फ्रेंचाइजी टीमों के साथ व्यस्त थे।

कोलकाता। आईसीसी विश्व कप के दौरान नेट गेंदबाज के रूप में चुने गये तेज गेंदबाज नवदीप सैनी इस दौरान शीर्ष गेंदबाजों से जसप्रीत बुमराह जैसी यार्कर और कुछ अन्य चीजें सीखना चाहेंगे। दिल्ली की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सैनी आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ खेलते हैं। उन्हें ब्रिटेन में होने वाले विश्व कप के लिये भारत के चार नेट गेंदबाजों में चुना गया है। बुमराह से यार्कर के अलावा सैनी भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी से भी अच्छी गेंदबाजी के गुर सीखना चाहते हैं। 

इसे भी पढ़ें: धोनी का रन आउट होना, मुंबई इंडियन्स के लिए जीत बनी : सचिन तेंदुलकर

सैनी ने कहा कि हमने आईपीएल में संक्षिप्त बात की थी लेकिन बहुत अधिक बात नहीं हो पायी क्योंकि हम अपनी फ्रेंचाइजी टीमों के साथ व्यस्त थे। भुवी भाई की स्विंग, बुमराह भाई की यार्कर और शमी भाई पिच कराने के बाद सीम लाजवाब है। उम्मीद है कि मैं उनसे इन चीजों की सीख लूंगा और बेहतर गेंदबाज बनूंगा। आरसीबी में विराट कोहली की अगुवाई में खेलने वाले सैनी ने 13 मैचों में 11 विकेट लिये। उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान की अगुवाई में खेलकर काफी कुछ सीखने को मिला। वह हमेशा मेरा हौसला बढ़ाते थे। उन्होंने मुझसे कहा कि कभी किसी तरह का दबाव नहीं लेना और अपनी तरफ से 110 प्रतिशत योगदान देना। अब यह मेरी आदत बन गयी है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story