तीसरी हार से मायूस होकर बोले मोरिस, खराब प्रदर्शन के कारणों का पता होता तो कोच होता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 6 2019 1:59PM
तीसरी हार से मायूस होकर बोले मोरिस, खराब प्रदर्शन के कारणों का पता होता तो कोच होता
Image Source: Google

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस ने कहा कि

साउथम्पटन। विश्व कप में लगातार तीसरी हार से मायूस दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस ने कहा कि उन्हें खराब प्रदर्शन के कारणों का पता होता तो वह टीम के मुख्य कोच होते। दक्षिण अफ्रीका को पहले तीन मैचों में इंग्लैंड, बांग्लादेश और भारत ने हराया। अब उसे बाकी छह मैचों में से कम से कम पांच जीतने होंगे ताकि सेमीफाइनल में प्रवेश का दावा बना रहे। हार के कारणों के बारे में पूछने पर मौरिस ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि यदि मुझे इसका जवाब पता होता तो मैं टीम का मुख्य कोच होता।

इसे भी पढ़ें: दबाव की जगह टीम इंडिया को मिला आत्मविश्वास, रोहित के सामने बाकी सब फीका-फीका

उन्होंने कहा कि टीम बहुत निराश और नाराज है जो होना भी चाहिये। हम आत्ममंथन करेंगे और उम्मीद है कि अगले मैच में जीत की राह पर लौट सकेंगे। अब हमें अगले सारे मैच जीतना है। फाफ डु प्लेसिस ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करके सभी को चौंका दिया लेकिन मौरिस ने कहा कि वह इस पर बहस नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि मैं पिच की तरफ नहीं देखता। पिच कैसी भी हो, मुझे उसी तरह से गेंदबाजी करनी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम पहले गेंदबाजी कर रहे हैं या बल्लेबाजी। यह अच्छी पिच थी।

इसे भी पढ़ें: विश्व कप में खोये गौरव को हासिल करने के लिए आस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरेगा वेस्टइंडीज



अपने स्पैल में 42 रन देकर एम एस धोनी का विकेट लेने वाले मौरिस ने कहा कि टीम जीत जाती और वह नहीं भी चलते तो उन्हें खुशी होती। उन्होंने कहा कि मैं भले ही जीरो पर आउट हो जाता या एक भी विकेट नहीं लेता लेकिन टीम जीत जाती तो मुझे खुशी होती।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video