अफगानिस्तान अंडर-19 के खिलाफ भारत की वनडे टीम घोषित, इन्हें मिली कप्तानी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2019   17:39
अफगानिस्तान अंडर-19 के खिलाफ भारत की वनडे टीम घोषित, इन्हें मिली कप्तानी

भारत की अंडर 19 टीम पहले दो मैच जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 से आगे चल रही है। अंतिम तीन मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम के बी मैदान में 26, 28 और 30 नवंबर को खेले जाएंगे।

नयी दिल्ली। अखिल भारतीय जूनियर चयन समिति ने अफगानिस्तान अंडर 19 टीम के खिलाफ लखनऊ में चल रही पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के अंतिम तीन मैचों के लिए रविवार को यहां भारत की 15 सदस्यीय टीम की कप्तानी शुभांग हेगड़े को सौंपी है। अफगानिस्तान के खिलाफ अधिक युवाओं को मौका देने की कवायद के तहत पहले दो मैचों में कप्तानी करने वाले प्रियम गर्ग को टीम में जगह नहीं दी गई है।

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सफर पर जल्द ही बनेगी TV सीरीज, यहां देखे वीडियो

प्रियम के अलावा यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, दिव्यांश जोशी, रवि बिश्नोई, आकाश सिंह और अथर्व अनकोलकर को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। भारत की अंडर 19 टीम पहले दो मैच जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 से आगे चल रही है। अंतिम तीन मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम के बी मैदान में 26, 28 और 30 नवंबर को खेले जाएंगे।

भारतीय टीम इस प्रकार है: शुभांग हेगड़े (कप्तान), दिव्यांश सक्सेना, अर्जुन मूर्ति, सौरव डागर, विक्रांत भदौरिया, ऋषभ बंसल, आकिब खान, अर्जुन आजाद, शाश्वत रावत, कुमार कुशाग्र, मानव सुतार, कार्तिक त्यागी, विद्यासागर पाटिल, सीटीएल रक्षण और क्रुतिक कृष्णा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।