भारतीय महिला टीम खेलेगी हंड्रेड बॉल गेम, 21 जुलाई से इंग्लैंड में होगा टूर्नामेंट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2021   12:58
भारतीय महिला टीम खेलेगी हंड्रेड बॉल गेम, 21 जुलाई से इंग्लैंड में होगा टूर्नामेंट

भारत की युवा बल्लेबाज जेमिमाह रौद्रिगेज द हंड्रेड में नार्दर्न सुपरचार्जर्स के लिये खेलेगी।जेमिमाह कोजून से इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट के लिये भारतीय टीम में शामिल किया गया है जिसके बाद तीन वनडे और तीन टी मैच खेले जायेंगे।

मुंबई। भारत की युवा बल्लेबाज जेमिमाह रौद्रिगेज 21 जुलाई से ब्रिटेन में होने वाली पहली ‘ द हंड्रेड’ श्रृंखला में नार्दर्न सुपरचार्जर्स के लिये खेलेगी। बीस वर्ष की जेमिमाह के साथ भारत की टी कप्तान हरमनप्रीम कौर, उपकप्तान स्मृति मंधाना, सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा और हरफनमौला दीप्ति शर्मा भी टूर्नामेंट में खेलेगी।

इसे भी पढ़ें: अमित पंघाल और शिवा थापा एशियाई मुक्केबाजी चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे

सौ गेंद के टूर्नामेंट में आठ पुरूष और आठ महिला टीमें भाग ले रही हैं। जेमिमाह ने बीबीसी ‘स्टम्प्ड ’ पॉडकास्ट में कहा ,‘‘मुझे इसका इंतजार है।यह कुछ नया और कुछ अलग है।’’ जेमिमाह कोजून से इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट के लिये भारतीय टीम में शामिल किया गया है जिसके बाद तीन वनडे और तीन टी मैच खेले जायेंगे। वह फिलहाल महिला टीम के साथ यहां दिन के पृथकवास पर है। इंग्लैंड की विश्व कप विजेता कप्तान लौरेन विश्व कप विजेता कप्तान लौरेन विनफील्ड हिल नार्दर्न सुपरचार्जर्स की कप्तान होंगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।