किंग कोहली और कूल धोनी भारत को जिता सकते हैं विश्व कप: श्रीकांत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 22 2019 5:42PM
किंग कोहली और कूल धोनी भारत को जिता सकते हैं विश्व कप: श्रीकांत
Image Source: Google

भारत की 1983 विश्व कप विजेता टीम के अहम सदस्य रहे श्रीकांत 2011 में चयन समिति के भी प्रमुख थे जब भारत ने 28 साल बाद विश्व कप जीता। उनका मानना है कि कोहली की आक्रामकता और महेंद्र सिंह धोनी का शांतचित्त रवैया भारत को फिर विश्व कप दिला सकता है।

न्यूयार्क। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और चयन समिति के प्रमुख रहे कृष्णामाचारी श्रीकांत ने कहा कि मौजूदा कप्तान विराट कोहली कभी जिम्मेदारी से भागता नहीं जो अच्छे कप्तान के लक्षण हैं और वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर भारत को विश्व कप दिला सकते हैं। भारत की 1983 विश्व कप विजेता टीम के अहम सदस्य रहे श्रीकांत 2011 में चयन समिति के भी प्रमुख थे जब भारत ने 28 साल बाद विश्व कप जीता। उनका मानना है कि कोहली की आक्रामकता और महेंद्र सिंह धोनी का शांतचित्त रवैया भारत को फिर विश्व कप दिला सकता है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: अफगानिस्तान विश्व कप टीम में हामिद हसन और असगर अफगान का नाम शामिल

उन्होंने कहा की हमारे पास विराट कोहली के रूप में शानदार कप्तान है जो मोर्चे से अगुवाई करता है। उसके बारे में अच्छी बात यह है कि वह जिम्मेदारी लेता है। किंग कोहली और कूल धोनी मिलकर भारत को फिर विश्व कप दिला सकते हैं। श्रीकांत ने विश्व कप के लिये भारत की 15 सदस्यीय टीम पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि यह टीम खिताब जीतने का माद्दा रखती है। 
उन्होंने कहा की यह जुनून, शांतचित्त रवैया और दबाव को झेलने की ताकत सब कुछ रखती है। भारतीय टीम को खुद पर भरोसा रखकर बिना किसी दबाव के खेलना चाहिये। उन्होंने कहा की जब आत्मविश्वास की बात करते हैं तो कपिल देव याद आते हैं, जुनून के लिये सचिन तेंदुलकर, आक्रामकता के लिये विराट कोहली और दृढता के लिये एम एस धोनी। श्रीकांत यहां यूनिसेफ के साथ आईसीसी के क्रिकेट फोर गुड कार्यक्रम ‘वन डे फोर चिल्ड्रन’ के लिये मौजूद थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story