जाने माने लेग स्पिनर नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2020   14:46
जाने माने लेग स्पिनर नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

टी20 क्रिकेट के जाने माने लेग स्पिनर नेपाल के संदीप लामिछाने बिग बैश लीग की शुरूआत से दो सप्ताह पहले कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं। लामिछाने को बीबीएल में होबार्ट हरीकेंस के लिये खेलना है।

होबार्ट। टी20 क्रिकेट के जाने माने लेग स्पिनर नेपाल के संदीप लामिछाने बिग बैश लीग की शुरूआत से दो सप्ताह पहले कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं। लामिछाने को बीबीएल में होबार्ट हरीकेंस के लिये खेलना है। बीस वर्ष के लामिछाने इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स टीम में थे। उन्होंने ट्वीट किया ,‘‘ यह मेरा फर्ज है कि आप सभी को बता दूं कि मैं कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया हूं।

इसे भी पढ़ें: ओलंपिक के लिए अमेरिका में एक महीने कैंप में ट्रेनिंग करेंगे बजरंग पूनिया, प्रशासन से मिली मंजूरी

बुधवार से मेरे शरीर में दर्द था लेकिन अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। सब कुछ ठीक रहा तो मैदान पर लौटूंगा। दुआओं में याद रखना।’’ लामिछाने ने मेलबर्न स्टार्स के लिये बीबीएल में शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन आगामी सत्र के लिये उन्होंने हरीकेंस के साथ करार किया था।

इसे भी पढ़ें: तीरंदाजी अकादमी के खिलाड़ी अमित कुमार का टोक्यो ओलंपिक के सिलेक्शन ट्रायल में चयन

वह आईपीएल से जुड़ने वाले नेपाल के पहले क्रिकेटर है जिनके साथ 2018 में दिल्ली कैपिटल्स ने करार किया था। यूएई में इस महीने खत्म हुए आईपीएल के 13वें सत्र में हालांकि उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।