रहीम के बचाव में आए कप्तान मुर्तजा, बिखेरी थी कोहनी से गिल्लियां

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 6 2019 1:48PM
रहीम के बचाव में आए कप्तान मुर्तजा, बिखेरी थी कोहनी से गिल्लियां
Image Source: Google

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा कि उनकी टीम 20 से 30 रन पीछे रह गई। उन्होंने कहा कि इस तरह के विकेट पर 250 रन से कम बनाकर मैच जीतना मुश्किल है।

लंदन। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप मैच में रन आउट में चूक करने वाले विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम का बचाव किया है। यह घटना 12वें ओवर की है जब न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आउट करने के चक्कर में रहीम ने अपनी कोहनी से गिल्लियां बिखेर दी। विलियमसन ने रॉस टेलर के साथ 105 रन की साझेदारी की। मुर्तजा ने कहा कि हमें उसकी आलोचना नहीं करना चाहिये क्योंकि ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है। उन्होंने कहा कि थ्रो सीधा था और बतौर विकेटकीपर यह कहना मुश्किल था कि यह सीधा था या नहीं। वह गेंद को पकड़ने की कोशिश में था और अचानक उसकी कोहनी लग गई। इस तरह की गलतियां मैदान पर होती है।

इसे भी पढ़ें: दबाव की जगह टीम इंडिया को मिला आत्मविश्वास, रोहित के सामने बाकी सब फीका-फीका

मुर्तजा ने कहा कि उनकी टीम 20 से 30 रन पीछे रह गई। उन्होंने कहा कि इस तरह के विकेट पर 250 रन से कम बनाकर मैच जीतना मुश्किल है। स्पिनरों की भूमिका अहम रही लेकिन यह किसी भी टीम के लिये मुश्किल विकेट था। शुरूआती विकेट जल्दी नहीं मिलते। हम 20-30 रन और बनाते तो हालात दीगर होते। अब बांग्लादेश का सामना इंग्लैंड से है और मुर्तजा ने स्वीकार किया कि यह चुनौती बहुत कठिन होगी। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीमों में से है। यह आसान मैच नहीं होगा। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और फिर कुछ भी हो सकता है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video