ईडन पर फिर गुल हुई बत्ती, राणा ने आउट होने के लिए जिम्मेदार ठहराया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 25 2019 10:02AM
ईडन पर फिर गुल हुई बत्ती, राणा ने आउट होने के लिए जिम्मेदार ठहराया
Image Source: Google

नितीश राणा ने केकेआर की छह विकेट की जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुझे पता ही नहीं चला कि ऐसा हुआ है। अचानक मेरी रणनीति में बाधा आ गई।

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान एक फ्लड लाइट के शार्ट सर्किट के कारण बंद होने से 12 मिनट तक खेल रोकना पड़ा। केकेआर के बल्लेबाज नितीश राणा ने अपने आउट होने के लिए बत्ती गुल होने को जिम्मेदार ठहराया। यह घटना सात बजकर 18 मिनट पर हुई जब सनराइजर्स के राशिद खान 16वें ओवर की तीसरी गेंद फेंकने की तैयारी कर रहे थे। राणा तब 68 रन बनाकर खेल रहे थे।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: केएल राहुल ने क्रिस गेल को बताया ड्रेसिंग रूम का सबसे नटखट खिलाड़ी

राणा ने केकेआर की छह विकेट की जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मुझे पता ही नहीं चला कि ऐसा हुआ है। अचानक मेरी रणनीति में बाधा आ गई। जब मैं ड्रेसिंग रूम में आया तो मैंने लय गंवा दी। माहौल भी थोड़ा सहज हो गया।’ उन्होंने कहा कि ब्रेक के कारण मैं रक्षात्मक हो गया। अगर ब्रेक नहीं होता तो मैं मैच को खत्म कर सकता था। सुनील नारायण की अंगुली में चोट के कारण राणा को क्रिस लिन के साथ पारी का आगाज करने भेजा गया था। उन्होंने केकेआर को मैच में बनाए रखा लेकिन राशिद ने ब्रेक के बाद पहली गेंद पर ही उन्हें पगबाधा कर दिया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video