राशिद खान अंडर-10 के शानदार कार्ड से चैम्पियन बने

rashid-khan-becomes-the-champion-by-the-superb-card-of-under-10
दिल्ली के गोल्फर राशिद (61-31-54) 14 अंडर 149 के स्कोर के साथ चैम्पियन बने। दो बार के एशियाई टूर विजेता राशिद दूसरे दौर के बाद संयुक्त रूप से सातवें स्थान पर थे लेकिन उन्होंने अंतिम दौर के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ खेल बचाकर रखा था।

नयी दिल्ली। राशिद खान ने आखिरी दौर में 10 अंडर 54 का शानदार कार्ड खेल शुक्रवार को यहां टाटा स्टील पीजीटीआई फीडर टूर गोल्फ टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया। दिल्ली के गोल्फर राशिद (61-31-54) 14 अंडर 149 के स्कोर के साथ चैम्पियन बने। दो बार के एशियाई टूर विजेता राशिद दूसरे दौर के बाद संयुक्त रूप से सातवें स्थान पर थे लेकिन उन्होंने अंतिम दौर के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ खेल बचाकर रखा था। चंडीगढ़ के अक्षय शर्मा (59) और दिल्ली के ध्रुव शेरोन (61) 10 अंडर 153 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रमंडल खेल 2022 से निशानेबाजी के बाहर होने पर हीना सिद्धू ने कही ये बात!

दो बार के एशियाई टूर विजेता राशिद खान, जिन्होंने सातवें स्थान से बढ़त के साथ दिन के तीन शॉट शुरू किए, उन्होंने अंतिम दौर के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ आरक्षित किया क्योंकि उन्होंने अपने आठ अन्य प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ने के लिए एक आश्चर्यजनक आठ बर्डीज़ और एक बाज को आकर्षित किया।

इसे भी पढ़ें: स्वतंत्र देव सिंह ने संभाला कार्यभार, योगी के साथ मिलकर भाजपा को आगे बढ़ाएंगे

राशिद ने सामने के नौ-शिष्टाचार पर एक ईगल चीप-इन पैरा -5 सातवें और दो और बर्डी में दो-चार बर्डी के साथ खुद को विवाद में डाल दिया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़