रोस टेलर के दोहरे शतक से न्यूजीलैंड पहुंचा जीत के करीब

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 11 2019 12:57PM
रोस टेलर के दोहरे शतक से न्यूजीलैंड पहुंचा जीत के करीब
Image Source: Google

बोल्ट ने इसके बाद मोमीनुल हक (10) को भी पवेलियन भेजा जबकि मैट हेनरी ने सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम (29) की पारी का अंत किया।

वेलिंगटन। रोस टेलर के दोहरे शतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से न्यूजीलैंड ने वर्षा से प्रभावित दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन जीत की ओर कदम बढ़ाए। मैच में पहले दो दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया था। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 211 रन ही बना सकी थी जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने रोस टेलर (200), हेनरी निकोल्स (107) और कप्तान केन विलियमसन (74) की पारियों की बदौलत छह विकेट पर 432 रन पर बनाने के बाद पारी घोषित की।

भाजपा को जिताए

बांग्लादेश ने दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 80 रन बना लिए है। टीम अब भी पहली पारी के आधार पर 141 रन से पीछे है। दूसरी पारी में बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही जब तमीम इकबाल (04) ट्रेंट बोल्ट (34 रन पर दो विकेट) के पहले ही ओवर में बोल्ड हो गए। बोल्ट ने इसके बाद मोमीनुल हक (10) को भी पवेलियन भेजा जबकि मैट हेनरी ने सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम (29) की पारी का अंत किया। दिन का खेल खत्म होने पर मोहम्मद मिथुन25 जबकि सौम्य सरकार 12 रन बनाकर खेल रहे थे।
 
 
इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम आज दो विकेट पर 38 रन से आगे खेलने उतरी और उसने 73 ओवर में 394 रन जोड़े। टेलर ने 20 रन के स्कोर पर मिले दो जीवनदान का पूरा फायदा उठाया। उन्होंने 212 गेंद की अपनी पारी में 19 चौके और चार छक्के मारे। निकोल्स ने भी 157 गेंद का सामना करते हुए नौ चौके जड़े।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story