सिमोना हालेप और आजरेंका विम्बलडन चैम्पियन के तीसरे दौर में पहुंची

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 4 2019 4:02PM
सिमोना हालेप और आजरेंका विम्बलडन चैम्पियन के तीसरे दौर में पहुंची
Image Source: Google

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ियों रोमानिया की सिमोना हालेप और बेलारूस की विक्टोरिया आजरेंका ने विपरीत हालात में जीत के साथ बुधवार को यहां विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के तीसरे दौर में जगह बनाई। चेक गणराज्य की तीसरी वरीय कैरोलिना प्लिसकोवा ने भी एकतरफा जीत के साथ तीसरे दौर में प्रवेश किया।

लंदन। दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ियों रोमानिया की सिमोना हालेप और बेलारूस की विक्टोरिया आजरेंका ने विपरीत हालात में जीत के साथ बुधवार को यहां विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के तीसरे दौर में जगह बनाई। चेक गणराज्य की तीसरी वरीय कैरोलिना प्लिसकोवा ने भी एकतरफा जीत के साथ तीसरे दौर में प्रवेश किया।



सातवीं वरीय हालेप को हमवतन मिहाइला बुजारनेस्क्यु के खिलाफ 6-3, 4-6, 6-2 की जीत के दौरान तीन सेट तक जूझना पड़ा। ऑल इंग्लैंड क्लब में 2011 और 2012 में सेमीफाइनल में पहुंची और अब दुनिया की 40वें नंबर की खिलाड़ी आजरेंका ने आस्ट्रेलिया की अजला तोमालानोविच के खिलाफ 6-2, 6-0 की आसान जीत दर्ज की।

इसे भी पढ़ें: बर्नार्ड टामिच को महज 58 मिनट का मैच खेलने पर लग सकता है जुर्माना

अगले दौर में अजारेंका का सामना हालेप से होगा। विंबलडन का अंत दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी के रूप में करने सक्षम चार खिलाड़ियों में से एक तीसरी वरीय प्लिसकोवा को भी पुएर्तो रिको की ओलंपिक चैंपियन मोनिका प्युग के खिलाफ 6-0, 6-4 की जीत के दौरान अधिक मशक्कत नहीं करनी पड़ी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप