ड्रग्स के साथ पकड़े गए श्रीलंकाई क्रिकेटर शेहान मदुशंका का हो सकता है अनुबंध रद्द

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 26, 2020   12:50
ड्रग्स के साथ पकड़े गए श्रीलंकाई क्रिकेटर शेहान मदुशंका का हो सकता है अनुबंध रद्द

मादक पदार्थ रखने के आरोप में श्रीलंका के क्रिकेटर का अनुबंध रद्द होने का खतरा बना हुआ है।मध्यम गति के इस तेज गेंदबाज और उसके एक दोस्त को 23 मई को मादक पदर्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उत्तर-पश्चिमी प्रांत के कुलियापिटिया में मजिस्ट्रेट ने उन्हें 2 जून तक रिमांड पर रखने का आदेश दिया।

कोलंबो। अपने पदार्पण एकदिवसीय मैच में हैट्रिक लेने वाले श्रीलंका के क्रिकेटर शेहान मधुशांका को हेरोइन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) उनके अनुबंध को खत्म करने की योजना बना रहा है। मध्यम गति के इस तेज गेंदबाज और उसके एक दोस्त को 23 मई को मादक पदर्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उत्तर-पश्चिमी प्रांत के कुलियापिटिया में मजिस्ट्रेट ने उन्हें 2 जून तक रिमांड पर रखने का आदेश दिया।

इसे भी पढ़ें: पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा- जैव सुरक्षित वातावरण में खेलना वास्तविकता से परे

एससीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एशले डिसिल्वा ने कहा, ‘‘हमें अभी तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर सूचित नहीं किया गया है। वह एक अनुबंधित खिलाड़ी है। अगर उन पर लगा आरोप साबित होता है तो हम उसके अनुबंध को रद्द करने की कार्रवाई करेंगे।’’ पच्चीस साल के इस गेंदबाज ने 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ अपने पदार्पण मैच में हैट्रिक लिया है। वह वनडे क्रिकेट में ऐसा करनामा करने वाले चौथे गेंदबाज बने थे। उन्होंने एक दिवसीय के अलावा दो टी20 अंतरराष्ट्रीय खेला है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।