COA से बात की, हितों से टकराव की कोई बात नहीं: सौरव गांगुली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 14 2019 7:54PM
COA से बात की, हितों से टकराव की कोई बात नहीं: सौरव गांगुली
Image Source: Google

मैं हमेशा से ही क्रिकेट में लौटना चाहता था। आप कह सकते हैं कि अब मुझे खुशी हो रही है। हां मैं केकेआर का कप्तान था। लेकिन यह भूमिका पूरी तरह से अलग है।

कोलकाता। पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स में सलाहकार की भूमिका प्रशासकों की समिति (सीओए) से सलाह के बाद ही ली है। 

भाजपा को जिताए

 
गांगुली ने कहा, ‘‘इसमें बिलकुल भी हितों का टकराव नहीं है। मैंने पहलेही आईपीएल संचालन परिषद से इस्तीफा दे दिया था। मैंने इस भूमिका के लिये प्रतिबद्धता से पहले भी सीओए से बात की थी।’’गांगुली पांच साल से ज्यादा समय से प्रशासक रहे हैं लेकिन अब वह तकनीकी और रणनीतिक मामलों में योगदान दे रहे हैं। केकेआर और अब बंद हो चुकी पुणे वारियर्स की कप्तानी कर चुके गांगुली ने कहा, ‘‘मैं रोमांचित हूं।


 
मैं हमेशा से ही क्रिकेट में लौटना चाहता था। आप कह सकते हैं कि अब मुझे खुशी हो रही है। हां मैं केकेआर का कप्तान था। लेकिन यह भूमिका पूरी तरह से अलग है। मैदान में खेलना डगआउट में बैठकर सलाह देना काफी अलग है। बतौर कप्तान मुझे मैदान पर भी रणनीति का कार्यान्वयन करना होता था। लेकिन इसमें प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी क्रिकेटर पर ही होगी।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video