बटलर के विवादित विकेट पर रहाणे ने कहा, मैच रैफरी तय करेंगे

the-match-referee-will-decide-ajinkya-rahane-on-buttlers-controversial-dismissal
रहाणे ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हम विवादित मसलों पर टिप्पणी नहीं कर सकते। मैच रैफरी फैसला लेंगे। हम खेल भावना के साथ उसे स्वीकार करेंगे।’’ रहाणे ने किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों की तारीफ की।

जयपुर। राजस्थान रायल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम के अपने साथी खिलाड़ी आर अश्विन द्वारा आईपीएल मैच में जोस बटलर को मांकड़िंग करने पर कोई टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि इस पर मैच रैफरी फैसला लेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान अश्विन ने सोमवार की रात के मैच में राजस्थान रायल्स के बटलर को मांकड़िंग करके बड़े विवाद को जन्म दे दिया। इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में इस तरह आउट होने वाले बटलर पहले खिलाड़ी बने। रायल्स जीत की ओर रूख करने के बावजूद बटलर के आउट होने के बाद मैच 14 रन से हार गया। 

इसे भी पढ़ें: पिछली बैठकों में तय किया गया था कि बल्लेबाजों को मांकड़िंग नहीं करेंगे: शुक्ला

रहाणे ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हम विवादित मसलों पर टिप्पणी नहीं कर सकते। मैच रैफरी फैसला लेंगे। हम खेल भावना के साथ उसे स्वीकार करेंगे।’’ रहाणे ने किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘‘हमारी बल्लेबाजी अच्छी थी। हमने अच्छी शुरूआत करके साझेदारियां बनाई। बाद में चार ओवर में 39 रन चाहिये थे जो बन सकते थे लेकिन पंजाब के गेंदबाजों ने आखिरी तीन ओवर बहुत अच्छे डाले।’’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़