पिछली बैठकों में तय किया गया था कि बल्लेबाजों को मांकड़िंग नहीं करेंगे: शुक्ला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 26, 2019   15:01
पिछली बैठकों में तय किया गया था कि बल्लेबाजों को मांकड़िंग नहीं करेंगे: शुक्ला

शुक्ला ने कहा कि कप्तानों और मैच रैफरियों की बैठक में यह तय किया गया था कि इस तरह से किसी बल्लेबाज को आउट नहीं किया जायेगा। उस बैठक में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी मौजूद थे।

नयी दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने दावा किया कि विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी समेत आईपीएल कप्तानों ने एक बैठक में तय किया था कि लीग में किसी बल्लेबाज को मांकड़िंग नहीं किया जायेगा। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने सोमवार को राजस्थान रायल्स को मांकड़िंग करके विवाद को जन्म दे दिया। शुक्ला ने कहा कि कप्तानों और मैच रैफरियों की बैठक में यह तय किया गया था कि इस तरह से किसी बल्लेबाज को आउट नहीं किया जायेगा। उस बैठक में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी मौजूद थे।  

इसे भी पढ़ें: आर अश्विन की हरकत उसका स्तर बताती है: कोच पैडी उपटन

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘जहां तक मुझे याद है वह कप्तानों और मैच रैफरी की बैठक थी और बतौर चेयरमैन मैं भी मौजूद था। इसमें तय किया गया था कि यदि दूसरे छोर पर खड़ा बल्लेबाज बाहर निकल भी आता है तो भी गेंदबाज शिष्टाचारवश उसे रन आउट नहीं करेगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘शायद वह बैठक कोलकाता में आईपीएल के किसी सत्र से पहले हुई थी। उसमें धोनी और विराट दोनों मौजूद थे।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...