US Open 2019: पूर्व चैंपियन स्टॉसर और युवा कोको गॉफ को वाइल्ड कार्ड

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 14 2019 3:26PM
US Open 2019: पूर्व चैंपियन स्टॉसर और युवा कोको गॉफ को वाइल्ड कार्ड
Image Source: Google

पूर्व चैंपियन समंथा स्टोसुर और विंबलडन में शानदार प्रदर्शन करने वाली कोको गॉफ को मंगलवार को अमेरिकी ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया। पंद्रह साल की गॉफ ने क्वालीफाइंग के जरिये विंबलडन के मुख्य ड्रा में जगह बनाई जहां पहले दौर में उन्होंने पांच बार की चैंपियन वीनस विलियम्स को हराया। वह अंतत: चौथे दौरे में सिमोना हालेप के खिलाफ हार गई तो बाद में चैंपियन बनीं।

न्यूयार्क। पूर्व चैंपियन समंथा स्टोसुर और विंबलडन में शानदार प्रदर्शन करने वाली कोको गॉफ को मंगलवार को अमेरिकी ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया। पंद्रह साल की गॉफ ने क्वालीफाइंग के जरिये विंबलडन के मुख्य ड्रा में जगह बनाई जहां पहले दौर में उन्होंने पांच बार की चैंपियन वीनस विलियम्स को हराया। वह अंतत: चौथे दौरे में सिमोना हालेप के खिलाफ हार गई तो बाद में चैंपियन बनीं।

इसे भी पढ़ें: मेइराबा, उन्नति की नजरें भारतीय जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट के खिताब पर

गॉफ के अलावा आठ वाइल्ड कार्ड धारकों में चार और किशोरी हैं। इसमें अमेरिका की 17 साल की तीन खिलाड़ी कैटी मैकनैली, वाइटनी ओसिग्वे और केटी वोलीनेट्स तथा फ्रांस की 16 साल की डायने पैरी शामिल हैं। आस्ट्रेलिया की 35 साल की 2011 की चैंपियन स्टोसुर को भी वाइल्ड कार्ड दिया गया है।
पुरुष वर्ग में अमेरिका के ब्योर्न फ्रेटेंगेलो, मार्कोस गिरोन, डेनिस कुडला, जैक सोक, अर्नेस्टो एस्कोबेडो और जकारी स्वादा को वाइल्ड कार्ड दिया गया है। फ्रांस टेनिस महासंघ ने अमेरिकी महासंघ के साथ करार के तहत एंटोनी हाओंग को वाइल्ड कार्ड दिया है जबकि इसी व्यवस्था के तहत टेनिस आस्ट्रेलिया को एक वाइल्ड कार्ड धारक की घोषणा करनी है।
 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप