विश्व कप खेलने का मौका मिलने पर बेहद आभारी महसूस करते हैं वार्नर

warner-feels-very-thankful-for-getting-chance-to-play-world-cup
बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार को दस रन के निजी योग पर जीवनदान मिलने के बाद 166 रन की पारी खेली।

नाटिंघम। विश्व कप में अपनी शानदार फार्म जारी रखने वाले डेविड वार्नर ने कहा कि आस्ट्रेलिया की तरफ से फिर से खेलने का मौका मिलने पर वह ‘बेहद आभारी’ महसूस करते हैं। वार्नर और उनके साथी स्टीवन स्मिथ ने दक्षिण में एक साल पहले गेंद से छेड़छाड़ मामले के कारण एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है। बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार को दस रन के निजी योग पर जीवनदान मिलने के बाद 166 रन की पारी खेली। यह वर्तमान विश्व कप में उनका दूसरा शतक है। आस्ट्रेलिया ने यह मैच 48 रन से जीता। वार्नर के नाम पर अब टूर्नामेंट में सर्वाधिक 447 रन दर्ज हैं। 

वार्नर ने मैच के बाद कहा, ‘‘मैं काफी तरोताजा महसूस कर रहा हूं। मैंने अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दिया। खेल से ध्यान हटाकर छोटी छोटी चीजों पर ध्यान दिया। मैंने अपने परिवारके साथ समय बिताया और उसका भरपूर आनंद लिया।’’ वार्नर ने वनडे में 16वां शतक जमाकर पूर्व आस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट की बराबरी की। 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने की धवन के जल्द मैदान पर लौटने की कामना, बोले- आपकी कमी खलेगी

उन्होंने कहा, ‘‘मैं आस्ट्रेलिया की तरफ से फिर से खेलने का मौका मिलने पर बेहद आभारी हूं। इसके साथ ही मैं कहूंगा कि एडम गिलक्रिस्ट लाजवाब था। वह शीर्ष क्रम में मुझसे अधिक आक्रामक था। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो यह क्रीज पर उतरकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने से जुड़ा है।’’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़