न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच होने वाला विश्व कप फाइनल काफी विशेष होगा: विटोरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 13 2019 6:27PM
न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच होने वाला विश्व कप फाइनल काफी विशेष होगा: विटोरी
Image Source: Google

पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने कहा कि रविवार को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच होने वाला विश्व कप फाइनल ‘काफी विशेष’ होगा क्योंकि इससे नयी चैम्पियन टीम मिलेगी। विटोरी ने आईसीसी में अपने कालम में लिखा कि दोनों टीमें विश्व कप फाइनल में पहुंचकर काफी रोमांचित होंगी और पहली बार खिताब हासिल करने की बात इसे और भी विशेष बनाती है।

लंदन। पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने कहा कि रविवार को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच होने वाला विश्व कप फाइनल ‘काफी विशेष’ होगा क्योंकि इससे नयी चैम्पियन टीम मिलेगी। विटोरी ने आईसीसी में अपने कालम में लिखा कि दोनों टीमें विश्व कप फाइनल में पहुंचकर काफी रोमांचित होंगी और पहली बार खिताब हासिल करने की बात इसे और भी विशेष बनाती है। उन्होंने कहा कि इन दोनों में से कोई भी टीम जीतेगी तो यह काफी रोमांचक होगा।

इसे भी पढ़ें: गुप्टिल ने धोनी के रन आउट पर कहा, किस्मत ने हमारा साथ दिया था

विटोरी ने कहा कि श्रीलंका की टीम 1996 में खिताब जीती थी और वह पहली बार की चैम्पियन थी और इस जीत से पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गयी थी और मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड के लिये बिलकुल ऐसा ही होगा। उन्हें लगता है कि इस मैच में दोनों टीमों के पास बराबरी का मौका होगा। 
विटोरी ने कहा कि यह बराबरी का मौका होगा और दोनों टीमें इसे ऐसे ही देखेंगी। विराट कोहली ने टूर्नामेंट में पहले कहा था कि अगर एक टीम अच्छा खेलती है तो वह किसी को भी हरा सकती है और अगर ऐसा नहीं होता तो कोई भी उस टीम को हरा सकता है। उन्होंने कहा कि दोनों कप्तान इसे ऐसे ही देखेंगे, दोनों एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं और दोनों एक ही जज्बे से खेलेंगे, भले ही नतीजा कुछ भी हो। यह क्रिकेट का बेहतरीन मैच होगा। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story