Realme U1 28 नवंबर को होगा लॉन्च, स्मार्टफोन में होगा Helio P70 प्रोसेसर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2018   17:01
Realme U1 28 नवंबर को होगा लॉन्च, स्मार्टफोन में होगा Helio P70 प्रोसेसर

Realme भारतीय बाजार में अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। रियल मी अपने स्मार्टफोन Realme U1 को 28 नवंबर को लॉन्च करेगी। इस फोन की खासियत की बात करें तो स्मार्टफोन हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ आएगा।

Realme भारतीय बाजार में अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। रियल मी अपने स्मार्टफोन Realme U1 को 28 नवंबर को लॉन्च करेगी। इस फोन की खासियत की बात करें तो स्मार्टफोन हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ आएगा। मीडियाटेक ने हाल ही में पी70 चिपसेट को लॉन्च किया है। कंपनी के मुताबिक Realme U1 Helio P70 पर प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।  Realme का ये स्मार्टफोन "selfie pro" टैगलाइन के साथ लिस्ट किया गया है। यानी कि Realme U1 का सेल्फी कैमरा बेहद शानदार होने की उम्मीद है। 

Realme U1 स्मार्टफोन U Series के तहत लॉन्च किया जाएगा। इसकी बिक्री अमेजन पर एक्सक्लूसिव तौर पर की जाएगी। हीलियो पी70 प्रोसेसर की मदद से Realme U1 को हाई -रिजॉल्यूशन डेप्थ इंजन, फास्टर मल्टी फ्रेम नॉयज रिडक्शन, एंटी-ब्लूमिंग इंजन और सटीक एआई डिटेक्शन मिलेगा। MediaTek Helio P70 एक ऑक्टाकोर चिपसेट है। इसे  TSMC के 12nm FinFET प्रोसेस पर तैयार किया गया है। 

बता दें कि Realme कंपनी यूथ को फोकस में रखकर काम करती है। कंपनी कम दामों में ज्यादा से ज्यादा फीचर्स देनी की कोशिश कर रही है। Realme 1 की सक्सेस के बाद अब कंपनी बाजार में कई स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।