5 कैमरे व दमदार बैटरी संग सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी लॉन्च, जानें फीचर्स

5 कैमरे व दमदार बैटरी संग सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी लॉन्च, जानें फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी की कीमत भारतीय बाज़ार में 20,999 रुपये से शुरू होती है। फोन को दो वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, पहला वैरिएंट है 6 जीबी रैम + 128 जीबी और दूसरा मॉडल है 8 जीबी रैम + 128 जीबी। हालांकि, दोनों ही वैरिएंट की कीमत का खुलासा अभी कंपनी ने नहीं किया है।

दुनियाभर में मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने हालही में गैलेक्सी एम सीरीज़ का लेटेस्ट स्मार्टफोन भारतीय बाज़ार में उतारा है। यह नया मिड-रेंज 5 जी स्मार्टफोन गैलेक्सी एम 32 5जी मॉडल है। इस फोन को दो कलर वैरिएंट में उतारा गया है पहला स्काई ब्लू और दूसरा स्लेट ब्लैक। फीचर्स की बात करें तो यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोससेर व क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है। साथ ही, फोन में नॉच डिस्प्ले दिया गया है और इस फोन के सभी कॉर्नर्स पर मोटे बेजल्स मौजूद हैं। सैमसंग का यह अपकमिंग फोन नॉक्स सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म के साथ आता है।

इसे भी पढ़ें: 5G फोन खरीदने से पहले 'ये बातें' जाननी है जरूरी!

तो चलिए विस्तार से जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी के फीचर्स व स्पेसिफिकेशंस के बारे में-

सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी का कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी एम32 स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर शामिल है।

सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी के फीचर्स

डिस्प्ले की बात करें तो नैनो डुअल सिम वाले इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच एचडी+ टीएफटी इनफिनिटी-वी डिस्प्ले मौजूद है। साथ ही, इसका डिस्प्ले 1600 x 720 पिक्सेल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन की लेयर दी गई है जिसका स्टैंडर्ड 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 एसओसी प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा, यह फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित वनयूआई 3.1 पर रन करता है। स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 8 जीबी की रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। ग्राहक चाहे तो स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ा सकता है।

इसे भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में लॉन्च होगा जियो फोन नेक्स्ट, जानें मस्त फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी के स्पेसिफिकेशंस

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस दिया गया है। इसके साथ ही, फोन के साइड में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है। गैलेक्सी एम 32 5 जी में 5000 एमएएच की बैटरी मौजूद है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी की कीमत भारतीय बाज़ार में 20,999 रुपये से शुरू होती है। फोन को दो वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, पहला वैरिएंट है 6 जीबी रैम + 128 जीबी और दूसरा मॉडल है 8 जीबी रैम + 128 जीबी। हालांकि, दोनों ही वैरिएंट की कीमत का खुलासा अभी कंपनी ने नहीं किया है। उपलब्धता की बात करें तो गैलेक्सी एम32 स्मार्टफोन की सेल 2 सितंबर दोपहर 1 बजे से ई-कॉम वेबसाइट अमेज़न पर शुरू हो जाएगी। इसके अलावा, कंपनी अपने ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड या ईएमआई के ज़रिये खरीदने पर 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है।

- शैव्या शुक्ला