यात्रीगण कृपया ध्यान दें! मेट्रो के टाइम टेबल में किया गया बदलाव, यात्रा से पहले जरूर कर लें चेक

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! मेट्रो के टाइम टेबल में किया गया बदलाव, यात्रा से पहले जरूर कर लें चेक

वहीं दिल्ली मेट्रो की ग्रीन लाइन पर हॉट प्लेटफार्म का निर्माण किया जा रहा है। फिलहाल इसकी फिनिशिंग का काम जारी है। इस वजह से 30 मार्च तक के लिए इस लाइन पर मेट्रो टाइम टेबल में बदलाव किया गया है।

अगर आप भी मेट्रो से सफर करते हैं तो आपके लिए एक जरूरी खबर है क्योंकि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मेट्रो के टाइम टेबल में कुछ अस्थाई बदलाव किए हैं। मेट्रो कुछ मेट्रो की कुछ लाइनों पर मरम्मत के कार्य के चलते यह बदलाव किया गया है, डीएमआरसी की ओर से यह जानकारी दी गई।

डीएमआरसी ने बताया है कि ब्लू लाइन के कुछ स्टेशन पर मरम्मत कार्य की वजह से 27 मार्च यानी रविवार को मेट्रो की सेवाएं बाधित रहेंगी। ऐसे में राजीव चौक, झंडेवालान और आरके आश्रम के लिए मेट्रो नहीं होगी। बता दें ट्रेनों के टाइम टेबल का यह बदलाव सुबह 7 बजे तक ही प्रभावी होगा। इसके बाद इन स्टेशनों पर मेट्रो ट्रेन फिर से चलना शुरू हो जाएंगी। इस दौरान नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी या वैशाली से राजीव चौक और करोल बाग से द्वारिका सेक्टर 21 तक मेट्रो ट्रेन रविवार को टाइम टेबल के मुताबिक ही चलेंगी।

वहीं दिल्ली मेट्रो की ग्रीन लाइन पर हॉट प्लेटफार्म का निर्माण किया जा रहा है। फिलहाल इसकी फिनिशिंग का काम जारी है। इस वजह से 30 मार्च तक के लिए इस लाइन पर मेट्रो टाइम टेबल में बदलाव किया गया है। बदले हुए टाइम टेबल के मुताबिक, बहादुरगढ़ से इंद्रलोक के लिए पहली मेट्रो  सुबह 7 बजे और आखरी मेट्रो रात 9 बजे चलेगी। रविवार को मेट्रो का टाइम 8 बजे हो जाएगा। बहादुरगढ़ से कीर्ति नगर के लिए पहली मेट्रो सुबह 7:18 पर और आखिरी मेट्रो रात 9:10 पर चलेगी।

इंद्रलोक से बहादुरगढ़ के लिए पहली मेट्रो 7:25 पर और आखरी मेट्रो 9:30 बजे चलेगी। वहीं कीर्ति नगर से बहादुरगढ़ के लिए पहली मेट्रो सुबह 7:25 और आखरी मेट्रो   9:30 बजे चलेगी। रविवार के दिन इन दोनों स्टेशनों पर ट्रेन मिलने का वक्त सुबह आठ 8:25 और रात 9:30 रहेगा।