शख्स ने अस्तबल में घुसकर घोड़े का किया रेप, CCTV में कैद हुई घिनौनी हरकत, हुई 10 साल की सजा

man rape horse
प्रतिरूप फोटो
unsplash
एक शख्स ने घोड़े के अस्तबल में घुसकर घोड़े का रेप किया। उसकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद कोर्ट ने शख्स को 10 साल की सजा सुनाई। शख्स ने अपने गुनाह हो कोर्ट में स्वीकार किया है।

आजकल कई ऐसी खबरें सामने आती हैं, जिन्हें पढ़कर लोगों के होश उड़ जाते हैं। अब अमेरिका से एक चौंकने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स को घोड़े के अस्तबल में घुसकर घोड़े से संबंध बनाने के आरोप में सजा सुनाई गई है। यह मामला अमेरिका के टेक्सास शहर का है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स ने घोड़े के अस्तबल में घुसकर घोड़े का रेप किया। उसकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद कोर्ट ने शख्स को 10 साल की सजा सुनाई। शख्स ने अपने गुनाह हो कोर्ट में स्वीकार किया है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में 17 साल के लड़के के थे टीचर के साथ संबंध, नहीं मान रही थी मैडम तो घर में घुसकर कर दिया मर्डर

रिपोर्ट के मुताबिक बुगोमा नाम का यह शख्स नग्न हालत में अस्तबल में घूमते हुए पकड़ा गया था। इसके तुरंत बाद अस्तबल के मालिक ने देखा कि उसके दो घोड़े घायल गए थे। इलाज के दौरान  डॉक्टर ने इस बात की पुष्टि की कि घोड़ों का यौन उत्पीड़न किया गया है। लेकिन उस वक्त किसी को बुगोमा पर शक नहीं हुआ। कुछ महीने बाद जब बुगोमा फिर से अस्तबल में दिखाई दिया तो मालिक को उस पर संदेह हुआ। जिसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी।

इसे भी पढ़ें: बगीचे में टहलते हुए शख्स को दिखा बेहद दुर्लभ दोमुंह वाला साँप, वायरल तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

अधिकारियों ने पूछताछ के बाद बुगोमा के डीएनए की जांच की। जिसमें पता चला कि घोड़े और बुगोमा का डीएनए मैच कर रहा था। इसके बाद उसने कोर्ट में यह स्वीकार किया कि उसने करीब एक साल पहले भी ऐसा तीन बार किया था। अगर यह सब सीसीटीवी में कैद ना होता तो उसकी करतूत सबके सामने ना आती।

अन्य न्यूज़