एक शख्स काम में था व्यस्त तो भाई ने निभाई शादी की रस्में, सोशल मीडिया पर पत्नी का उड़ा मजाक

Mohamed Buya Turay
@turay_buya/Twitter
एकता । Aug 17, 2022 6:48PM
मोहम्‍मद तुरे को अपने वेडिंग वाले दिन कोई जरुरी काम आ गया, जिसकी वजह से वह शादी की रस्में निभाने खुद नहीं पहुंच पाए तो उन्होंने इस काम के लिए अपने भाई को भेज दिया। बात जब सोशल मीडिया पर फैली तो फुटबॉल खिलाड़ी के कारनामे के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

फुटबॉल के मशहूर खिलाड़ी मोहम्‍मद बुया तुरे इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। इस स्टार खिलाड़ी ने अपनी शादी वाले दिन कुछ ऐसा कारनामा किया है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। मोहम्‍मद तुरे को अपने वेडिंग वाले दिन कोई जरुरी काम आ गया, जिसकी वजह से वह शादी की रस्में निभाने खुद नहीं पहुंच पाए तो उन्होंने इस काम के लिए अपने भाई को भेज दिया। बात जब सोशल मीडिया पर फैली तो फुटबॉल खिलाड़ी के कारनामे के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

इसे भी पढ़ें: कंप्यूटर खरीद में धोखाधड़ी का मामला, आलीशान विला में पुलिस ने की छापेमारी तो एडल्ट फिल्म स्टूडियो का हो गया भंडाफोड़

मोहम्‍मद बुया तुरे सिएरा लियोन के स्‍टार फुटबॉल खिलाड़ी रह चुके हैं। उनका हाल ही में चीन की एक फुटबॉल टीम से स्‍वीडन के मशहूर फुटबॉल क्‍लब माल्‍मो में ट्रांसफर हुआ था। मोहम्‍मद को जिस दिन इस नए फुटबॉल क्लब के साथ एक महत्वपूर्ण कॉन्ट्रेक्ट साइन करने जाना था और उसी दिन उनकी शादी भी थी। वह अपनी शादी की तारीख को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे इसलिए उन्होंने अपनी गैरमौजूदगी में अपने भाई को उनकी जगह शादी की रस्में पूरी करने भेजा। मोहम्‍मद तुरे ने शादी से पहले ही अपनी पत्नी सुआन बेदौन के साथ वेडिंग शूट करवा लिया था। इतना ही नहीं सिएरा लियोन के स्‍टार फुटबॉल खिलाड़ी ने यह भी कहा है कि वह जबतक लीग टाइटल नहीं जीत लेते, तब तक हनीमून पर नहीं जायेंगे।

इसे भी पढ़ें: इस शख्स ने 700 कब्रों के साथ खिंचवाई फोटो, अपने शौक में अब तक खर्च कर चुका हैं इतने करोड़

मोहम्‍मद तुरे ने अपनी पत्नी सुआन बेदौन के साथ वेडिंग शूट की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की, जिन्हें देखकर लोग कंफ्यूज हो गए। तस्वीरों पर यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "तुमने अपनी पत्नी से शादी नहीं की"। एक अन्य ने लिखा, "ये तुम्हारी पत्नी नहीं है"। एक और ने कमेंट किया, "तुमने अपनी पत्नी और अपने भाई को किस करने दिया"।

अन्य न्यूज़