अपने नौकर पर आया इस पाकिस्तानी महिला का दिल, खुद किया प्रपोज़ और फिर कर ली शादी

pakistan love story
youtube
यह कहानी है पाकिस्तान की रहने वाली नाजिया नाम की महिला की, जिन्हें अपने नौकर से प्यार हो गया। सोशल मीडिया पर नाजिया की यह अनोखी प्रेम कहानी खूब वायरल हो रही है। नाजिया ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी पूरी लव स्टोरी पर बताई है।

इश्क ना उम्र देखता है, ना जात और ना हैसियत... इश्क तो बस हो जाता है। आपने फिल्मों में अक्सर देखा होगा कि मालकिन को अपने नौकर से प्यार हो जाता है। दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने डूब जाते हैं कि उन्हें दुनिया वालों की कोई फिक्र नहीं रहती। आज हम आपको एक ऐसी ही सच्ची कहानी के बारे में बताने वाले हैं। जी हां, यह कहानी है पाकिस्तान की रहने वाली नाजिया नाम की महिला की, जिन्हें अपने नौकर से प्यार हो गया। सोशल मीडिया पर नाजिया की यह अनोखी प्रेम कहानी खूब वायरल हो रही है। नाजिया ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी पूरी लव स्टोरी पर बताई है।

आपको बता दें कि नाजिया पाकिस्तान के इस्लामाबाद की रहने वाली है। उन्होंने कुछ समय पहले अपने घर के काम के लिए सूफियान नाम के एक नौकर को रखा था। नाजिया ने बताया कि वह घर में अकेली रहती थीं। उनका कोई अपना नहीं था इसलिए वह एक ऐसे नौकर की तलाश में थी जो भरोसेमंद हो। किसी दोस्त के बताने पर नाजिया ने सूफियान को अपने घर काम पर रख लिया। उन्होंने सूफियान को 18 हजार रुपए प्रति महीने की सैलरी पर काम पर रखा था।

इसे भी पढ़ें: 'पटाखा गुड्डी' गाने पर इस सिंगर ने लगाया विदेशी तड़का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंटरव्यू के दौरान नाजिया ने बताया कि लोगों ने सूफियान की जितनी तारीफ की थी, वह उससे भी कहीं ज्यादा अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ ही दिनों में मुझे सूफियान की आदत, व्यवहार और सोच बहुत अच्छी लगने लगी। वह सबकी इज्जत करते हैं और सादगी में रहते हैं। उनकी यही बातें मुझे प्रभावित करने लगीं और धीरे-धीरे मुझे सुफियान से प्यार हो गया। कुछ दिन मैंने अपने प्यार को छुपा कर रखा लेकिन एक दिन मैंने सूफियान को प्रपोज करने का मन बनाया।

इसे भी पढ़ें: मंकीपॉक्स से बचाव के लिए WHO चीफ ने पुरुषों को दी सलाह, कहा - 'अपने सेक्स पार्टनर्स की संख्या कम करें'

नाजिया ने बताया कि जब उन्होंने सूफियान को प्रपोज किया तो उन्हें पहले भरोसा नहीं हुआ। नाजिया की बातें सुनकर सूफियान काफी हैरान हो गए थे लेकिन कुछ मिनट बाद उन्होंने 'आई लव यू टू' में जवाब दिया। फिर क्या था, दोनों ने शादी कर ली। नाजिया ने बताया कि वह सूफियान के साथ बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा सूफियान मेरा पूरा ध्यान रखते हैं। वह मेरे लिए खाना बनाते हैं और बीमार पड़ने पर देखभाल करते हैं। जहाँ नाजिया के लिए सूफियान उनके सलमान खान हैं, वहीं सूफियान भी ना जिया को अपनी कटरीना कैफ बताते हैं। नाजिया ने बताया कि शादी से पहले हमारे रिश्ते को लोगों ने स्वीकार भी नहीं किया था। हमें दुनिया वालों के काफी ताने सुनने पड़े थे लेकिन हमने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। हमें लोगों के विरोध के बाद भी शादी की और अब दोनों साथ में बहुत खुश हैं।

 

अन्य न्यूज़