क्या अमिताभ बच्चन के घर सब ठीक है! ये किसकी अर्थी को दे रहे हैं कंधा?

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 26 2019 6:33PM
क्या अमिताभ बच्चन के घर सब ठीक है! ये किसकी अर्थी को दे रहे हैं कंधा?
Image Source: Google

अमिताभ के करीब होने के कारण अमिताभ बच्चन को नौकर से काफी लगाव था इस लिए वो उनकी अंतिम यात्रा में पहुंचे। देखते ही देखते इस तस्वीर को लाखों लोगों ने शेयर कर लिया।

चेहरे पर मायूसी, नम आंखें... पिता और बेटा किसकी अर्थी को दे रहे हैं कंधा... क्या अमिताभ बच्चन के घर सब ठीक है? अगर हां तो इस तस्वीर में कौन है जिसे पिता और बेटा दोनों अंतिम यात्रा पर ले जा रहे हैं? सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस में अमिताभ और अभ‍िषेक बच्चन किसी की अर्थी ले जा रहे है। तस्वीर शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि ये तस्वीर अमिताभ के घर में सालों से काम कर रहे नौकर की अंतिम शव यात्रा है। अमिताभ के करीब होने के कारण अमिताभ बच्चन को नौकर से काफी लगाव था इस लिए वो उनकी अंतिम यात्रा में पहुंचे। देखते ही देखते इस तस्वीर को लाखों लोगों ने शेयर कर लिया। अमिताभ और अभ‍िषेक बच्चन के व्यवहार से लोग काफी प्रभावित हो रहे थे और जमकर अमिताभ की तारीफ कर रहे थे।



इसे भी पढ़ें: क्या चोरी-चोरी सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं?

प्रभासाक्षी ने इस तस्वीर की सच्चाई जानने के लिए पड़ताल की तो पता चला कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर काफी पुरानी है। इस तस्वीर में अमिताभ और अभ‍िषेक बच्चन जिसको कंधा दे रहे हैं वो उनके नौकर के शव की अंतिम यात्रा नहीं बल्कि अमिताभ के सेक्रेटरी शीतल जैन की शव यात्रा है। शीतल जैन ने 40 साल तक अमिताभ बच्चन का सारा काम संभाला था। शीतल जैन अमिताभ बच्चन के करीबियों में से एक थे। 


शीतल जैन और अमिताभ बच्चन का इतना जुडाव था कि जब शीतल जैन का निधन हुआ था तो अमिताभ ने उनके लिए अपने ब्लॉग पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। जिसमें अमिताभ ने शीतल जैन के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं। सोशल मीड‍िया पर अमिताभ बच्चन की इस आत्मीयता की लोग प्रशंसा कर रहे हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video