साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के घर पहुंचा कोरोना वायरस, माता-पिता संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   16:45
साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के घर पहुंचा कोरोना वायरस, माता-पिता संक्रमित

तमन्ना ने एक बयान में कहा, ‘‘जांच के नतीजे अभी आए हैं, और दुर्भाग्य से मेरे माता-पिता की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। संबंधित अधिकारियों को उनकी स्थिति के बारे में बताया गया है और हम एहतियाती दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं।

मुंबई।अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने बुधवार को कहा कि कोविड-19 जांच में उनके माता-पिता के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। फिल्म ‘‘बाहुबली’’ की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की, जिसमें उन्होंने कहा कि उनके पिता संतोष और माता रजनी में पिछले सप्ताह कोविड-19 के हल्के लक्षण दिख रहे थे, जिसके बाद उनके घर के सभी लोगों की जांच की गई।

इसे भी पढ़ें: विक्रांत मैसी-श्वेता त्रिपाठी की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘कार्गो’ इस दिन नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

तमन्ना ने एक बयान में कहा, ‘‘जांच के नतीजे अभी आए हैं, और दुर्भाग्य से मेरे माता-पिता की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। संबंधित अधिकारियों को उनकी स्थिति के बारे में बताया गया है और हम एहतियाती दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मेरी सहित परिवार के बाकी सदस्यों और कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।’’ 30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि अभी उनके माता-पिता की सेहत में सुधार हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

इसे भी पढ़ें: गरीबों के मसीहा बनें सोनू सूद! रोजगार के बाद अब 20 हजार प्रवासी श्रमिकों को घर भी दिलाएंगे

उन्होंने कहा, ‘‘भगवान की कृपा से वे ठीक हो रहे हैं और आप सब की प्रार्थनाएं और आशीर्वाद से उन्हें बीमारी से उबरने में मदद मिलेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।